scriptलोकसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल की बिगड़ी हालत, पीजीआई रेफर | Byelection BJP Candidate from gorakhpur seat Upendra Datt Shukla Sick | Patrika News

लोकसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल की बिगड़ी हालत, पीजीआई रेफर

locationवाराणसीPublished: Mar 03, 2018 08:21:12 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ पीजीआई रिफर कर दिया है।

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल का रक्तचाप बढ़ने के कारण तबीयत बिगड़ गई। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ स्थित पीजीआई में रिफर कर दिया।

सूत्रों के अनुसार रक्तचाप बढऩे से श्री शुक्ल के मस्तिष्क में रक्त जमने के कारण ही उन्हें लखनऊ भेजना पड़ा। शुक्ल की हालत स्थिर बताई गई है। गौरतलब है कि गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके इस्तीफे के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी । इसलिए इस सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान आगामी 11 मार्च को होगा।
लम्बे समय से जनता के बीच हैं सक्रिय
भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ला काफी लंबे समय से पार्टी और जनता के बीच सक्रिय हैं। लेकिन अब तक उन्हें एक जनप्रतिनिधि के तौर पर जीवन व्यतीत करने का मौका नहीं मिल पाया है। हालांकि एक दो बार वह कौड़ीराम विधानसभा क्षेत्र से अपना भाग्य भी आजमाए किन्तु पार्टी का सहयोग उनको टिकट नहीं मिल पाया। उनकी जगह किसी और को पार्टी का सिम्बल मिल गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो