script

इस वजह से नहीं शुरू हो सकी वाराणसी से बैंकॉक की सीधी उड़ान सेवा

locationवाराणसीPublished: Dec 14, 2017 11:19:11 am

Submitted by:

Sunil Yadav

शुरु हो चुकी थी ऑनलाइन बुकिंग

Varanasi

varansi

वाराणसी. बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे बैंकाक जाने वालों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। एयर इंडिया ने वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट को सीधे बैंकाक से जोड़ने की घोषणा की थी। इसी के तहत 12 दिसंबर से वाराणसी से बैंकाक के लिए विमान सेवा शुरू होनी थी। जिसके लिए अक्तूबर माह से ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की जा चुकी थी। लेकिन सेवा शुरू होने के एक सप्ताह पहले विमान सेवा को निरस्त कर दी गई जिसके बाद से बैंकाक जाने के लिए बुकिंग करा चुके लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिन यात्रियों ने एडवांस में बुकिंग कराई थी अब उन्हें पैसे वारस किए जा रहे है। एयर इंडिया द्वारा इस सेवा को निरस्त करन की वजह यात्रियों की कमी बताई जा रही है।
वाराणसी से बैकाक की सीधी उड़ान शुरू न होने से लोगों ने इस की खासी निराशा है। इससे पहले इस सेवा को लेकर बैकाक जाने की तैयारी कर चुके लोगों को अब ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ रहा है। वहीं टूर एंड ट्रैवेल एजेंसियां को भी तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने तो होटल से लेकर रिटर्न टिकट तक की बुकिंग कर दी थी। अब उन्हें बैंकाक जाने वालों के लिए दूसरी फ्लाइट में बुकिंग करनी पड़ रही है। जिस कारण उन्हे ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ रहे है।
गौरतलब है श्रीलंका दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस विमान सेवा के शुरू करने की घोषणा की थी। जिसके बाद एयर इंडिया के द्वारा 12 दिसंबर से यह सेवा शुरू होनी थी। एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर आतिफ इदरिश ने बताया कि यात्रियों की संख्या कम होने के चलते उड़ान रद की गई है।
खूबसूरती के लिए जाना जाता है बैंकॉक

चारों ओर से कई खूबसूरत बीच से घिरा बैंकॉक अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में फेमस है। इंडिया और दुनिया से लाखों लोग अपनी छुटि्टयां लग्‍जरी स्‍टाइल में स्‍पेंड करनने के लिए बैंकाक जाना पसंद करते है।

ट्रेंडिंग वीडियो