भुल्लनपुर पीएसी में मौत की दौड़

भुल्लनपुर पीएसी में मौत की दौड़
candidate's death during race

कड़ी धूप में दौड़ के बाद अचानक तबीयत बिगडऩे से अभ्यर्थी ने गंवाई जान

वाराणसी. नियति को कुछ और मंजूर था। युवक का सपना था उत्तर प्रदेश पुलिस की टोपी सिर पर पहनने की उसे यह नहीं मालूम था कि उसकी जिंदगी की सांसों की डोर टूटने वाली है। उसकी मौत के लिए कुछ हद तक पुलिस महकमा भी जिम्मेदार है जिसने आग बरसाती धूप में अभ्यर्थियों के लिए दौड़ रखी थी।
जानकारी के अनुसार रोहनिया थाना क्षेत्र स्थित 34वी वाहिनी पीएसी परिसर में इन दिनों पुलिस विभाग में सिपाही भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। गुरुवार को कड़ी धूप के बीच अधिकारियों ने अभ्यर्थियों के लिए दौड़ रखी थी। फतेहपुर के भदउआ गांव का 23 वर्षीय मोहित तिवारी भी पीएसी में भर्ती होने के लिए दौड़ लगा रहा था। दौड़ की बाधा सफलतापूर्वक पार करने के बाद अचानक उसकी हालत बिगडऩे लगी। एक के बाद एककर कई उल्टी होने पर परिसर में मौजूद अधिकारी मोहित को लेकर तत्काल ट्रामा सेंटर ले गए। वहां उपचार के दौरान उसकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ लेकिन अचानक उसकी हालत दोबारा बिगडऩे लगी और देखते ही देखते उसकी सांस उखड़ गई। विभाग ने मृत अभ्यर्थी के परिजनों को सूचना दी और शव को मर्चरी में रखवा दिया। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned