BREAKING मुनीम हत्याकांड की CBCID जाँच शुरू

BREAKING मुनीम हत्याकांड की CBCID जाँच शुरू
murder mystry

चेतगंज थाने से मंगाए गए हत्याकांड से जुड़े दस्तावेज, जानिए क्या हुआ था तीन साल पहले

वाराणसी. चेतगंज थाना क्षेत्र के रामकटोरा इलाके में आज से लगभग तीन वर्ष पूर्व लूट के इरादे से की गयी मुनीम राधेश्याम की हत्या के मामले में मानवाधिकार आयोग के आदेश पर CBCID ने अपनी जांच शुरू कर दी है। मृतक राधेश्याम के परिजनों की गुहार पर मानवाधिकार आयोग ने यह कदम उठाया।
गौरतलब है कि वर्ष 2013 में फर्नीचर कारोबारी राजकुमार अग्रवाल के मुनीम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के बाद बदमाश मुनीम राधेश्याम के पास मौजूद डेढ़ लाख रुपए लूट ले गए थे। वाराणसी पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्तों की गिरफ़्तारी भी की थी। पुलिस के दावे से असंतुष्ट फर्नीचर कारोबारी और मृतक के परिजनों ने खुलासे पर संदेह जताते हुए मानवाधिकार आयोग में शिकायत की। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आयोग ने मामले की जांच का जिम्मा CBCID को सौंपा। उधर जांच शुरू होने से उन लोगों में बेचैनी बढ़ गयी है जो इस मामले में जेल की हवा खाकर बाहर आ चुके हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned