केंद्रीय मंत्री का बनारस में छापा

केंद्रीय मंत्री का बनारस में छापा
central minister raid in varanasi

चुनावी बेला में आया याद, पीएम के संसदीय क्षेत्र में धीमी गति से हो रहा काम

वाराणसी. प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस में केंद्रीय मंत्रियों की फौज बीते कुछ समय से सिर्फ उद्घाटन, समारोह में व्यस्त थी। केंद्र सरकार की बनारस में चल रही योजनाओं की समीक्षा बंद कमरों में होती थी। दर्शन-पूजन व स्वागत सत्कार के बाद मंत्री व भाजपा नेता दिल्ली की राह पकड़ लेते। अब चुनावी मौसम में मंत्रियों को बनारस में चल रही योजनाओं की याद आई है। 
केंद्रीय बिजली व कोयला राज्यमंत्री पीयूष गोयल रविवार सुबह अचानक वाराणसी पहुंचे। बनारस के जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व विद्युत विभाग की टीम के साथ भूमिगत केबलिंग के कार्यों की जमीनी हकीकत देखने के लिए कबीर नगर पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ने विभागीय अधिकारियों से कहा कि कार्य में तेजी चाहिए। बनारस में धीमी गति से हो रहे काम के चलते केंद्रीय मंत्री कुछ उखड़े-उखड़े से नजर आए। दरअसल, भूमिगत केबलिंग के कार्य में हो रही देरी के चलते मोदी सरकार की सड़कों पर आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया में हो रही अच्छे दिन को लेकर हो रही खिंचाई की रिपोर्ट पीएमओ तक भी पहुंची है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned