scriptबहन से करता था छेड़छाड़, बदला लेने के लिए उतार दिया मौत के घाट | Chabaypur police arrested two criminal and disclosed | Patrika News

बहन से करता था छेड़छाड़, बदला लेने के लिए उतार दिया मौत के घाट

locationवाराणसीPublished: Dec 03, 2018 04:14:15 pm

Submitted by:

Devesh Singh

चौबेपुर पुलिस ने किया छह माह बाद खुलासा, दो आरोपी के साथ हत्या में प्रयुक्त असलहा बरामद

Police and Criminal

Police and Criminal

वाराणसी. बहन के साथ छेड़छाड़ करता था। मना करने के बाद भी जब नहीं माना तो बदला लेने के लिए गेटमैन रंजन को मौत के घाट उतार दिया। चौबेपुर पुलिस ने छह माह बाद हत्या का खुलासा कर दो आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त असलहा भी बरामद करने का दावा किया है। सोमवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने घटनाक्रम का खुलासा किया।
यह भी पढ़े:-चार साल पहले चोरी हुई थी बाइक, घर आया चालान तो पता चला कि कोई कर रहा वाहन का प्रयोग
एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि चौबेपुर में 9 जुलाई 2018 को गोली मार कर दुर्गवा रेलवे फाटक के गेटमैन रंजन की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के लिए यह खुलासा बड़ी चुनौती बन गया था। पुलिस लगातार इस खुलासे में जुटी हुई थी। चौबेपुर थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि गेटमैन के हत्यारोपी राजवाड़ी पुल के पास मौजूद हैं। सूचना के आधार पर चौबेपुर पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुंचे तो देखा कि पुल के किनारे बने एक कमरे क आड़ में दो आदमी दिखायी दिये। मुखबिर ने दोनों की तरफ इशारा किया और वहां से हट गया। दोनों व्यक्ति ने जब पुलिस को देखा तो भागने लगे। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने गेटमैन रंजन की हत्या करने की बात कबूल की। आरोपी ने अपना नाम शेरू उर्फ शमशेर यादव निवासी राजवाड़ी व रामअवध उर्फरजित यादव निवासी भदवाकला थाना चौबेपुर बताया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या मे प्रयुक्त एक कट्टा, कारतूत, दो मोबाइल बरामद किया है।
यह भी पढ़े:-पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश, एसएसपी ने टीम को किया पुरस्कृत
बहन से करता था छेड़छाड़ इसलिए उतार दिया मौत के घाट
पुलिस के अनुसार शेरू उर्फ शमशेर यादव ने ही गेटमैन रंजन को मौत के घाट उतारा था। रामअवध उर्फ रजिद यादव से ही शेरू को कट्टा उपलब्ध कराया था जिससे के बाद 9 जुलाई की देर रात में शेरू ने गेटमैन की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार रंजन हमेशा ही उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था। कई बार रंजन को मना किया था लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आता था इसके चलते ही शेरू ने रंजन की गोली मार कर हत्या की थी। पत्रकार वार्ता में एसपीआरए एमपी सिंह व पिंडरा सीओ सुरेन्द्र कुमार भी उपस्थित थे।
यह भी पढ़े:-काशी विद्यापीठ: पर्यावरण कुंभ में पुलिस के सामने ही छेडख़ानी को लेकर छात्र की पिटाई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो