चोरों के पास से लाखों का माल बरामद, चोरी के लिए लेते थे ऑटो रिक्शा का सहारा

चोरों के पास से लाखों का माल बरामद, चोरी के लिए लेते थे ऑटो रिक्शा का सहारा
Chetganj Police and criminal

Devesh Singh | Updated: 11 Jul 2019, 04:37:54 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

चेतगंज पुलिस ने एक साथ किया 12 घटनाओं का खुलासा, बंद मकान को बनाते थे अपना निशाना

वाराणसी. चेतगंज पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकडऩे में सफलता पायी है। गुरुवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पकड़े गए दोनों चोरों ने विभिन्न थाना क्षेत्र में 12 जगह चोरी की घटना को अंजाम दिया था। शातिर बदमाश अपने साथ ऑटो रिक्शा लेकर चलते थे और जिन घरों पर ताला बंद रहा था उसकी रेकी कर वहां पर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने चोरों के पास से पांच-छह लाख रुपये का माल, तमंचा भी बरामद किया है।
यह भी पढ़ेे:-दिन में चलाते थे ऑटो रिक्शा, मार्निंग वॉक करने वालों को बनाते थे निशाना



एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि चेतगंज थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लकड़ी मंडी के पास ऑटो रिक्शे में दो शातिर चोर मौजूद है, जिनके पास चोरी किया हुआ लाखों का माल भी है। चेतगंज पुलिस ने मौके पर जाकर दो लोगों को पकड़ा और पूछताछ शुरू की। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने चोरी की कई घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की। पकड़े गये चोरों के निशानदेही पर पुलिस ने लाखों रुपये के चोरी का माल बरामद किया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम मोहम्मद वसीम निवासी अमरोहा व सलीम मलिक निवासी बुलंदशहर बताया है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी के अनुसार मोहम्मद वसीम बेहद शातिर किस्म का चोर है। प्रयागराज में भी कई घटनाओं को अंजाम दिया था और वही पर पुलिस कस्टडी से फरार भी हो गया था। चोरों ने बताया कि वह दिन में ऑटो रिक्शा लेकर चलते थे और किसी घर में ताला बंद किया हुआ मिला तो उसकी रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। चोरों ने यह भी बताया लंका, सारनाथ, चेतगंज, जैतपुरा आदि थाना क्षेत्रों के किन घरों में चोरी की थी। एसएसपी के अनुसार दोनों शातिर अपराधियों के पकड़े जाने से जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।
यह भी पढ़े:-इस अनोखे थाने का DM व SSP भी नहीं कर सकते हैं निरीक्षण, अपनी कुर्सी पर नहीं बैठते हैं एसएचओ

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned