गंगा के बहाने मोदी पर साधा अखिलेश ने निशाना

गंगा के बहाने मोदी पर साधा अखिलेश ने निशाना
cm akhilesh arrived varanasi

सांसद के यहां शादी में शामिल होने बनारस पहुंचे मुख्यमंत्री नेे क्या कहा सपाइयों से, पढि़ए पूरी खबर

वाराणसी. चुनाव से पहले और बाद में गंगा के उद्धार की कसमें खाने वाले कहां हैं। हम तो प्रदेश की सभी छोटी-बड़ी नदियों की साफ-सफाई करा रहे हैं क्योंकि गंगा तभी साफ होगी जब उससे मिलने वाली छोटी-बड़ी नदियां साफ होंगी। हमने जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा कर रहे हैं। अगर उनसे गंगा की सफाई नहीं हो पा रही तो प्रदेश सरकार को मदद करें और बजट दें, हम गंगा को भी स्वच्छ और निर्मल कर देंगे।
वाराणसी के पिंडरा ब्लाक क्षेत्र के कठेरवा में पूर्व सांसद तुफानी सरोज के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गंगा को स्वच्छ करने के अभियान में हो रही देरी के लिए केंद्र सरकार व नरेंद्र मोदी पर निशान साधा। 
गंगा के उद्धार की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का नाम वरुणा और असि नदी के नाम पर पड़ा है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सत्ता में आने के साथ ही वरुणा नदी को अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल कर लिया था। चुनावी बयार में इन दिनों वरुणा की सफाई का कार्य तेज गति से चल रहा है। 

साइकिल की रफ्तार बढ़ाओ, जनता के बीच जाओ
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव राजकीय विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर उन्होंने सपा प्रत्याशियों, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। चुनाव में जीत का मंत्र देते हुए कहा कि साइकिल की रफ्तार बढ़ाओ और जनता के बीच जाएं। प्रदेश सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की उपलब्धियां जनता के बीच ले जाइए ताकि उन्हें पता चला कि प्रदेश सरकार उनके लिए अब तक क्या की है और भविष्य में क्या करने वाली है। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में रीबू श्रीवास्तव, मनोज राय धूपचंडी, इस्तकबाल कुरैशी, आशुतोष सिन्हा, रविकांत विश्वकर्माए अनिल सागर, अरविंद यादव समेत अन्य सपाई थे। पूर्व सांसद तुफानी सरोज के यहां लगभग आधे घंटे रहने के बाद मुख्यमंत्री   

बधाई से काम नहीं चलेगा
एयरपोर्ट पर मौजूद सपाइयों ने जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मेट्रो व वरुणा कारीडोर को लेकर बधाई दी तो कहा कि बधाई देने काम नहीं चलेगा बनारस में सपा की सीट बढ़ाओ तब बधाई स्वीकार करूंगा। इस दौरान सपा नेता आशुतोष सिन्हा ने रामनगर पुल में हो रही देरी से जनता को होने वाली परेशानियों से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि पुल के निर्माण में गति आएगी और काम समय से पहले पूरा होगा। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned