scriptमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे काशी, करेंगे मंडलीय समीक्षा बैठक | Chief Minister Yogi Adityanath reached Kashi | Patrika News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे काशी, करेंगे मंडलीय समीक्षा बैठक

locationवाराणसीPublished: Aug 04, 2022 06:13:01 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार की शाम पहुंचे वाराणसी। मुख्यमंत्री मंडलीय सभागार में करेंगे बनारस मंडल के विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा। फिर विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। फिर सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। शुक्रवार सुबह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

वाराणसी के पुलिस लाइन हेलीपैड पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

वाराणसी के पुलिस लाइन हेलीपैड पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

वाराणसी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार की शाम वाराणसी पहुंच गए है। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरा, जहां जिले के अफसरों और जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। वहां से वो सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंचे। कुछ देर में वो मंडलीय सभागार में वाराणसी मंडल के विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। समीक्षा बैठक में गाजीपुर, जौनपुर और चंदौली के अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे।
वाराणसी मंडल के विकास कार्य व कानून व्वस्था की करेंगे समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में बनारस मंडल के विकास कार्यों और कानून व्वयस्था की समीक्षा करेंगे। इस दौरान बढ़ते कोरोना केस और बाढ़ नियंत्रण के लिए किए जा रहे प्रयासों की भी समीक्षा होगी।
वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे मंडल के अन्य जिलों के अफसर
मुख्यंत्री की समीक्षा बैठक में वाराणसी के अलावा गाजीपुर, जौनपुर और चंदौली जिले के अफसर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।

बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का करेंगे दर्शन-पूजन
समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री श्रीकाशी विश्वनाथ धाम जा कर बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना करेंगे। उनके काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर जाने का भी कार्यक्रम तय है।

मल्टी स्पेशियालिटी हॉस्पिटल व फुलवरिया फोरलेन का करेंगे निरीक्षण
मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक के बाद सारनाथ में निर्माणाधीन मल्टी स्पेशियालिटी हॉस्पिटल व फुलवरिया फोरलेन का निरीक्षण करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार सुबह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो