scriptयह है हाल, पुलिसकर्मी कुर्सी पर कर रहे आराम, बच्चों से साफ करवा रहे हैं चौकी | Child clean Jal Police chauke of Dashashwamedh Ghat | Patrika News
वाराणसी

यह है हाल, पुलिसकर्मी कुर्सी पर कर रहे आराम, बच्चों से साफ करवा रहे हैं चौकी

बच्चों ने कहा कि सफाई करने पर पैसे देने की बात कही थी, पुलिस के सामने ही बच्चे कर रहे थे चौकी की सफाई

वाराणसीAug 24, 2019 / 05:32 pm

Devesh Singh

Jal Police

Jal Police

वाराणसी. दशाश्वमेध घाट स्थित जल पुलिस की चौकी साफ करते हुए बच्चों की फोटो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। बाढ़ का पानी उतरने के बाद जल पुलिस की चौकी गाद से भर गयी थी जिसे बच्चे साफ कर रहे थे। बच्चों ने कहा कि चौकी साफ करने पर उन्हें पैसे देने की बात कही गयी थी जबकि पुलिस का कहना है कि मल्लाह के बच्चे है, जो पैसे खोज रहे होंगे।
यह भी पढ़े:-#RIPArunJaitley-पीएम मोदी की जीत के बड़े रणनीतिकार बने थे अरूण जेटली, विरोधियों की रणनीति को किया था ध्वस्त
Jal Police
IMAGE CREDIT: Patrika
गंगा में बाढ़ का असर खत्म हो गया है और पानी कम होने लगा है। दशाश्वमेध घाट पर जल पुलिस की चौकी बनायी गयी है जहां पर पानी कम हो जाने के बाद वहां पर गाद भर गयी है। शनिवार को कुछ बच्चे अर्धनग्न होकर चौकी से गाद हटाने में जुटे थे। किसी ने बच्चों की फोटो खीच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद मीडिया के लोग सच्चाई जानने पहुंच गये। बच्चों ने बताया कि उन्हें चौकी साफ करने पर 100 से 150 रुपये देने की बात कही गयी थी इसलिए वह सफाई कर रहे हैं। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि जिस चौकी की सफाई बच्चे कर रहे थे उसी चौकी के बाहर पुलिसकर्मी भी बैठे हुए है। मामला जब मीडिया तक पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने बताया कि वह मल्लाह के बच्चे हैं और गाद में पैसे की तलाश कर रहे होंगे।
यह भी पढ़े:-चार लाख के कर्ज के बदले चुकाये थे 40 लाख, फिर उठाना पड़ा यह कदम

Home / Varanasi / यह है हाल, पुलिसकर्मी कुर्सी पर कर रहे आराम, बच्चों से साफ करवा रहे हैं चौकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो