script

टैंकर की चपेट में आने से बालिका की मौत,चक्का जाम

locationवाराणसीPublished: Apr 21, 2019 01:20:48 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

कपसेठी का मामला।

Child death by crushing tanker traffic jam

Child death by crushing tanker traffic jam

वाराणसी. कपसेठी थाना के वाराडीह (भुसौला) गांव के पास रविवार की सुबह नीलम चौहान नामक 8 वर्षीय बालिका की टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बावतपुर-कपसेठी मार्ग पर जाम लगा दिया। इससे यातायात प्रभावित हो गया। जानकारी मिलते ही मौकेपर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर किसी तरह जाम समाप्त कराया।
जानकारी के मुताबिक नीलम चौहान अपनी मां सोना चौहान के साथ राम नवमी मेला देखने कालिका धाम स्थित मां कालिका देवी मंदिर के समीप अपने ननिहाल आई थी। नाना रामलखन चौहान उर्फ गोपाल का मकान मुख्य मार्ग पर है। रविवार सुबह वह सडक पार कर रही थी। इसी बीच बावतपुर की तरफ से आ रहे टैंकर की चपेट में आ गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सडक जाम कर दिया जिससे कुछ समय के लिये आवागमन प्रभावित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर किसी तरह जाम समाप्त कराया। घटना के बाद पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेते हुए चालक विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया।
बालिका धानापुर प्रयागराज की निवासी बताई जाती है। तीन बहनों एव एक भाई सत्यम चौहान में वह सबसे बडी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता राजकुमार चौहान धानापुर प्रयागराज के रहने वाले हैं। वह मजदूरी करते है जबकि नाना गोपाल ईट भट्ठा पर सेवर है।

ट्रेंडिंग वीडियो