बनारस में भी डूबने से बालक की मौत

बनारस में भी डूबने से बालक की मौत
droening in pond

चंदौली में तीन बच्चों की भी समाये काल के गाल में

वाराणसी. बनारस और पडोसी जिला चंदौली के तीन परिवारों के बच्चों के लिए गंगा और तालाब जिंदगी भर का गम दे गए। वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के अदमापुर गाँव निवासी राजेन्द्र राजभर के चार बेटों में सबसे छोटा सात वर्षीय सोनू तालाब में नहाने गया था लेकिन पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुँचे ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला और राजेन्द्र की आर्थिक तंगी को देखते हुए चन्दा लगाकर उसके बेटे का अंतिम संस्कार कराया।

गौरतलब है की मंगलवार को ही चंदौली में गंगा में नहाने गए 5 बच्चे डूब गए थे। दो को ग्रामीणों ने सकुशल बचा लिया लेकिन टीम मासूमों को नहीं बचा पाये। मरने वाले तीनो बच्चों की उम्र 10 से 14 के वर्ष के बीच है। तीनो बच्चे एक ही परिवार के ,जिसमे दो सगे भाई भी थे और मुगलसराय कोतवाली के मवई कला गावँ में रहते थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned