scriptCISF के जवानों से भरी बस वाराणसी-शक्तिनगर हाइवे पर पलटी, एक की मौत | CISF soldier died in bus accident on Varanasi Shaktinagar Highway | Patrika News

CISF के जवानों से भरी बस वाराणसी-शक्तिनगर हाइवे पर पलटी, एक की मौत

locationवाराणसीPublished: Mar 05, 2022 10:19:26 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

विधानसभा चुनाव ड्यूटी के लिए सोनभद्र जा रहे CISF जवानों से भरी रोडवेज बस वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर पलट गई। हादसे में एक सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद तीन घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया।
 

सीआईएसएफ जवानों से भरी रोडवेज बस पलटी एक जवान की मौत

सीआईएसएफ जवानों से भरी रोडवेज बस पलटी एक जवान की मौत

वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव के तहत सात मार्च को होने वाले मतदान के लिए सोनभद्र जा रहे सीआईएसएफ (CISF) के जवानों से भरी रोडवेज बस वाराणसी-शक्तिनगर हाइवे पर अचानक पलट गई। घटना में एक की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तीन लोगों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के जवान खुर्जा डिपो की रोडवेज बस से सोनभद्र आ रहे थे। शुक्रवार और शनिवार की रात करीब दो बजे हाईवे पर स्थित मारकुंडी घाटी के सपीम जैसे ही बस पहुंची कि अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे चली गई। हादसे में बस में सवार जवानों को गंभीर चोटें आई।
घटना की जानकारी राहगीरों ने तत्काल सदर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों व अन्य लोगों की मदद से सभी जवानों को बस से बाहर निकला और जिला अस्पताल भिजवाया। वहां, चिकित्सकों ने कांस्टेबल कृष्णवीर सिंह (45) पुत्र जोगेंद्र सिंह ग्राम सलोनी थाना बहादुरगढ़ गाजियाबाद को मृत घोषित कर दिया।
घायलों में सीआईएसएफ यूनिट एचपीसीएल विशाखापत्तनम 846/535 के हैदराबाद निवासी कांस्टेबल बालाकृष्ण, आंध्र प्रदेश निवासी बृजेश राठौर, एएसआई एसएल नायक, हेड कांस्टेबल एमएम बेग हैदराबाद, कांस्टेबल के. चंद्रिया उड़ीसा, हेड कॉन्स्टेबल सुरेश, रजनीश आदि प्रमुख हैं। इनमें से बालाकृष्ण, बृजेश और एसएल नायक को वाराणसी रेफर किया दिया गया। कोतवाल सत्यनारायण मिश्र के अनुसा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो