Breaking अखिलेश सेना का साथ पाकर अखिलेश की आँखों से छलके आंसू

वाराणसी से मुख्यमंत्री आवास पहुंचे अखिलेश सेना के जांबाज

वाराणसी. समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान में अपनों से जंग लड़ रहे मुख्यमंत्री अखिलेश के लिए मंगलवार की शाम कुछ सुकून के पल ले आयी जब अखिलेश सेना लखनऊ पहुंची। खुद अखिलेश यादव भी एक पल के लिए चौंक पड़े क्योंकि अखिलेश सेना के गठन की तो जानकारी थी उनको लेकिन यह नहीं मालूम था कि वाराणसी में उनके युवा साथी उनसे इस कदर प्यार करते हैं कि पार्टी में चल रहे संग्राम के बीच उनके साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े रहेंगे। अखिलेश सेना को देखकर उनकी आँखों में ख़ुशी के आंसू छलक पड़े।

गौरतलब है कि समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय सचिव आशुतोष सिन्हा ने बीते दिनों युवाओं की महापंचायत बुलाई थी। बैठक में एक स्वर में युवाओं ने अखिलेश के नेतृत्व में भरोसा जताया। सहमति के बाद युवाओं ने आशुतोष सिन्हा के नेतृत्व में अखिलेश सेना का गठन किया था।

आशुतोष ने बताया कि पार्टी में चल रहे विवाद से मुख्यमंत्री काफी व्यथित हैं। उनको सिर्फ इस समय पार्टी में चल रहे कुछ विवाद को लेकर चिंता है और साथ ही दूसरी तरफ प्रदेश में हुए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश पर सारा ध्यान हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने अखिलेश सेना से सपा सरकार की योजनाओं को उत्तर प्रदेश वासियों तक पहुचाने का वादा लिया है। अखिलेश सेना एक सप्ताह के भीतर मोर्चे पर उतर जायेगी। आशुतोष ने कहा कि हम अपनी रणनीति का खुलासा जल्द करेंगे।

Show More
Vikas Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned