scriptसीएम योगी आदित्यनाथ की सभा से पहले हुई बारिश ने तैयारियों को किया प्रभावित | CM Yogi Adityanath Banaras Election Campaign on 26 March | Patrika News

सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा से पहले हुई बारिश ने तैयारियों को किया प्रभावित

locationवाराणसीPublished: Mar 26, 2019 01:13:58 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बनारस में सुबह पानी बरसने से सभा स्थल पर हल्का जलभराव, दोपहर तक सामान्य की गयी स्थिति

CM Yogi Adityanath rally preparation

CM Yogi Adityanath rally preparation

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ की बनारस में हुई सभा के पहले हुई बारिश ने तैयारियों को प्रभावित कर दिया था। बारिश के चलते सभा स्थल पर हल्का जलभराव होने से बीजेपी नेताओं की चिंता बढ़ गयी थी लेकिन दोपहर तक सभा स्थल की तैयारियों को ठीक किया गया। बताते चले कि मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का बनारस दौरा होना है और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद नदेसर स्थित छोटी कटिंग में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
यह भी पढ़े:-मुरली मनोहर जोशी का टिकट काटे जाने के प्रश्र पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दी होली की बधाई

बनारस में बीती देर रात मौसम में बदलाव हुआ था और सुबह चमक-गरज के साथ हुई बारिश से मौसम सुहावना हुआ। बारिश के चलते कई जगहों पर हल्का जलभराव हो गया। सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली की तैयारी पहले से चल रही थी। बारिश के चलते मैदान पर हल्का पानी लग गया। इसके बाद वहां की व्यवस्था सुधारने के लिए लोगों को लगाया गया और फिर दोपहर तक स्थिति सामान्य हो पायी। कुछ ही देर में गोरखपुर से सीएम योगी आदित्यनाथ का बनारस में आगमन होना है। दर्शन के साथ चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे।
यह भी पढ़े:-अखिलेश यादव के आजमगढ़ से प्रत्याशी बनने से शिवपाल को मिला बड़ा मौका, सपा के लिए बज सकती खतरे की घंटी
सबसे अंत में होगा बनारस संसदीय सीट पर चुनाव
देश की सबसे हॉट सीट में बनारस का नाम एक बार फिर शामिल हो चुका है। बीजेपी ने बनारस संसदीय सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रत्याशी बनाया है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बनारस में 19 मई को मतदान होना है। अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन के तहत सपा के खाते में यह सीट आयी है और सपा ने अभी तक किसी को प्रत्याशी नहीं बनाया है। जबकि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को घेरने के लिए खास योजना बनायी है। प्रियंका गांधी होली के पहले ही बनारस का दौरा कर चुकी है ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ यहां पर चुनावी सभा कर बीजेपी की पकड़ को मजबूत करने का प्रयास करेंगे।
यह भी पढ़े:-आतंकवादियों के सामने फौलाद बन खड़े रहेंगे पुलिसकर्मी, तैयार हो रही स्पेशल क्यूआरटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो