पूर्वांचल के दौरे पर सीएम योगी, आज मऊ, बलिया, भदोही और जौनपुर में होगी चुनावी सभा

निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक तापमान गर्म है। सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 21 Nov 2017, 07:37 AM IST

वाराणसी. सूबे में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक तापमान गर्म है। सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा की तरफ से खुद सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान में उतर चुके हैं। सीएम योगी इस समय पूर्वांचल के दौरे पर हैं। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की मऊ, बलिया, भदोही और जौनपुर में चुनावी सभा होनी है।

 

सीएम के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं ने ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 नवंबर 11 बजे गोरखपुर से हेलीकॉप्टर से 11.30 बजे जौनपुर के हेलीपैड पुलिस लाइन पहुंचेंगे। वहां से कार से तिलकधारी महाविद्यालय के मैदान में जाएंगे जहां उनकी जनसभा होनी है। जनसभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीएम की सुरक्षा में पांच अपर पुलिस अधीक्षक, सात सीओ सहित पचास इंस्पेक्टर सुरक्षा में लगाए गये हैं। जबकि सादे वेश में 100 से अधिक महिला और पुरुष सिपाहियों को तैनात किया गया है।

 

वहीं मऊ में भी निकाय चुनाव प्रचार के लिए जिले में सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारियां तकरीबन पूरी हो चुकी हैं। जिले के सोनी धापा मैदान में सीएम योगी मंगलवार को जनसभा को संबोधित कर भाजपा उम्मीदवारों के जनता से वोट की अपील करेंगे। मऊ जिला अति संवेदनशील होने की वजह से यहां मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। जिसके लिए प्रशासन की तरफ से बाहर से भी फोर्स की व्यवस्था की गई है।

 

कार्यक्रम को लेकर तीन कंपनी पीएसी और आरएफ को लगाया गया है। इसके साथ ही डॉग स्कवाइड की टीम के साथ सिविल ड्रेस में भी पुलिस की मौजूदगी रहेगी। सीएम की कुर्सी पर बैठने के बाद पहली बार जिले में सूबे के मुख्यमंत्री का आगमन हो रहा है। सुरक्षा व्यवस्था की बात करें तो पुलिस के लिए भी ये कार्यक्रम चुनौती भरा माना जा रहा है। हालांकि हेलीपैड से लेकर सभास्थल के बीच दो किलोमीटर की दूरी है। यहां जगह-जगह बैरिकेटिंग की व्यवस्था की गई है। साथ ही आने जाने वालों पर पुलिस प्रशासन की विशेष नजर रहेगी । जौनपुर और मऊ के बाद सीएम भदोही और बलिया में भी जनसभा को संबोधित करेंगे ।

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned