scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के राज में कायम है बाहुबलियों का जलवा, अखिलेश यादव पर लगाते थे आरोप | CM Yogi Adityanath fail to control of jail crime | Patrika News
वाराणसी

सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में कायम है बाहुबलियों का जलवा, अखिलेश यादव पर लगाते थे आरोप

जेल में रहते हुए चला रहे हैं सत्ता, बाहुबली अतीक अहमद प्रकरण से उठाये सवाल

वाराणसीJan 01, 2019 / 08:42 pm

Devesh Singh

CM Yogi and Akhilesh Yadav

CM Yogi and Akhilesh Yadav

वाराणसी. यूपी में जब अखिलेश यादव की सरकार थी तो जेल की व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने जमकर हमला बोला था। पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुद ही यूपी चुनाव के समय कहा था कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तो बाहुबली जेल में होंगे। यूपी में सीएम योगी आदित्याथ की सरकार बन गयी है लेकिन उनके शासन में जेल में ही बाहुबलियों का जलवा कायम है।
यह भी पढ़े:-किस सीट से चुनाव लडऩे के प्रश्र पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने दिया यह जवाब


यूपी पुलिस लगातार कार्रवाई करके अपराधियों को जेल भेज रही है इसके बाद जेल में आराम से अपराधी अपनी सरकार चला रहे हैं। बाहुबली अतीक अहमद के देवरिया जेल मेें रहते हुए जिस तरह से दो प्रॉपटी डीलर ने अपनी पिटाई की कहानी सुनायी है उसे सही माना जाये तो बीजेपी सरकार में भी जेल की व्यवस्था चौपट हो गयी है। घटना होने के बाद भले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जेल अधिकारियों पर कार्रवाई की है लेकिन बड़ा सवाल है कि लगातार हो रही ऐसी घटनाएं कब बंद होगी।
यह भी पढ़े:-नोडल अधिकारी करेंगे लोगों की समस्या का निस्तारण, 15 दिन में पूरी करेंगे प्रक्रिया
मुन्ना बजरंगी की हत्या
सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के बाद स्मार्ट फोन से फोटो खीची जाती है और पुलिस अभी तक हत्या में प्रयुक्त असलहा तक बरामद नहीं कर पाती है। इससे साफ हो जाता है कि जेल व्यवस्था कसने में सीएम योगी सरकार नाकाम हुई है।
यह भी पढ़े:-रोहनिया पुलिस ने 25 लाख के गांजे के साथ दो को किया गिरफ्तार
पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति ने जेल से दी थी बनारस के ठेकेदार को धमकी
मुलायम सिंह यादव के करीबी माने जाने वाले पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को जेल में सारी सुविधा मिलती थी। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के निवासी एक बालू के ठेकेदार को गायत्री प्रजापति ने जेल से धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने माना था कि लखनऊ जेल से ही फोन आया था इसके बाद एक पुलिस अधिकारी ने जांच को प्रभावित करने की कोशिश की थी जिसे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने संस्पेड कर दिया था।
यह भी पढ़े:-नये साल में क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, असलहा तस्कर को गिरफ्तार कर हथियारों का जखीरा बरामद किया
रायबरेली जेल के वॉयरल वीडियो ने भी दिखाया था आईना
रायबरेली जेल के वॉयरल वीडियो ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को आईना दिखाया था। वॉयरल वीडियो में साफ दिख रहा था कि जेल के अंदर अपराधी पार्टी मना रहे हैं। अपराधियों के पास कारतूस रखी हुई है और मोबाइल से किसी को धमकी दे रहे हैं। लगातार हो रही इन घटनाओं के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार व्यवस्था सुधारने में फेल साबित हो रही है। बीजेपी सरकार में भी बाहुबलियों का जलवा कायम है।
यह भी पढ़े:-राजा भैया के लिए बेहद खास होगा नया साल, कुंडली में बने खास योग दिलायेगा यह मुकाम

Home / Varanasi / सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में कायम है बाहुबलियों का जलवा, अखिलेश यादव पर लगाते थे आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो