सीएम योगी आज आजमगढ़ और देवरिया में, जनसभा को करेंगे संबोधित

बीजेपी निकाय चुनाव में विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है ।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 16 Nov 2017, 08:26 AM IST

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2014 के बाद यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में बड़ी जीत हासिल करने वाली बीजेपी निकाय चुनाव में विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए पूरी ताकत झोक रही है। बीजेपी के विजय रथ का पहिया रूके न इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ खुद मैदान में कूद गये है। सीएम गुरूवार को आजमगढ़ के साथ ही देवरिया में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि योगी की सभा के पूर्वांचल में भाजपा की सेहत सुधरेगी और बीजेपी अपने पुराने प्रदर्शन को दोहरा सकेगी।

 

यह भी पढ़ें:

निदेशक IIT BHU के फेक FB अकाउंट से अश्लील पोस्ट वायरल


बता दें कि सीए योगी आदित्यनाथ अपराह्रन 1 बजे आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेगे। यहां से वे सीधे डीएवी मैदान पहुंच कर सभा को संबोधित करेंगे। सीएम अपराह्रन दो बजे तक डीएवी में रहेंगे, इसके बाद पुलिस लाइन लौटेंगे। यहां से वे सीधे देवरिया के लिए रवाना होंगे। सीएम 2.40 बजे देवरिया पहुंचेगे। यहां 2.50 बजे से 3.30 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे।

 

यह भी पढ़ें:

संकट मोचन-कैंट स्टेशन विस्फोट कांड के आरोपी वलीउल्लाह की सुनवाई 22 को


योगी की रैली को लेकर अगर भाजपाई उत्साहित है तो विपक्ष भी नजर गड़ाए हुए है। कारण कि आजमगढ़ वहीं जिला है जब 8 सितबंर 2007 में जब सीएम योगी आदित्यनाथ बतौर सांसद डीएवी मैदान में सभा को संबोधित करने के लिए आ रहे थे और उनपर तकिया पर जान लेवा हमला हुआ था। उस घटना के बाद सीएम पहली बार डीएवी मैदान में किसी सभा को संबोधित करने जा रहे है।

 

यह भी पढ़ें:

पद्मावती के जौहर को लेकर सोशल मीडिया पर अटल बिहारी की कविता हो रही वायरल

 

विपक्ष की नजर इस रैली में होने वाली भीड़ पर है। कारण कि निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी अब तक चुनाव खड़ा नहीं कर सकते है। कोई भी उनपर दाव लगाने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएम बीजेपी के पक्ष में कितना माहौल बना पाते है।

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned