सांस्कृतिक संकुल में तैयारी पूरी, 17 को आयेंगे सीएम योगी

Devesh Singh

Publish: Sep, 16 2017 07:08:30 (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India
सांस्कृतिक संकुल में तैयारी पूरी, 17 को आयेंगे सीएम योगी

सड़क पर हो रहा पैचवर्क, रंगे जा रहे डिवाइडर

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में उनके जन्मदिवस के दिन सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं। सीएम के आगमन को देखते हुए तैयारी अंतिम चरण में पहुंच गयी है, जिन रास्तों से सीएम योगी को जाना है उन्हें पैचवर्क करके ठीक किया जा रहा है। सांस्कृतिक संकुल में सीएम योगी की सभा होनी  है, जिसको देखते हुए यहां की तैयारी अंतिम चरण में पहुंच गयी है।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी की आगवानी के लिए सजने लगा है डीरेका



पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस १७ सितम्बर को है और इसी दिन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में आकर सीएम योगी स्वच्छता का संदेश देंगे। पीएम मोदी खुद २२ सितम्बर को आने वाले हैं। इसके चलते सीएम योगी पहले ही आकर विकास कार्य की समीक्षा करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ बाबतपुर हवाई अड्डे से सर्किट हाउस जायेंगे। इसके बाद विकाय कार्यों की समीक्षा करने के बाद संास्कृतिक संकुल में जाकर स्वच्छतामित्रों व सफाईकर्मियों को सम्मानित करेंगे। सांस्कृतिक संकुल का मंच तैयार हो गया है। सफेद व भगवा रंग से सजे मंच पर चार एसी लगाये गये हैं। इसके अतिरिक्त संकुल में बैठने के लिए एक हजार कुर्सी लगायी गयी है।
यह भी पढ़े:-मंत्री सुरेश खन्ना ने सफाई व्यवस्था पर जतायी नाराजगी, अधिकारियों को दी चेतावनी 

अधिकारियों की उड़ी नींद, कहीं गिर न जाये गाज
सीएम योगी आदित्यनाथ ने २६ अगस्त को काशी का दौरा किया था। इस दौरान सीएम योगी ने विकास कार्य की समीक्षा की थी और जिन अधिकारियों के काम ठीक नहीं थे उन्हें सुधार लाने की हिदायत दी गयी थी। इसके बाद सीएम योगी फिर आ रहे हैं, जिसके चलते अधिकारियों की नींद उड़ गयी है। अधिकारियों को लग रहा है कि कही गलती होती है तो फिर उन्हें मौका नहीं मिलेगा।
यह भी पढ़े~पौधरोपण करके दिया गया पीएम नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस का तोहफा 

शहर भर में लगाये गये भगवा झंडा
सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को देखते हुए हिन्दू युवा वाहिनी भी सक्रिय हो गयी है। सर्किट हाउस से लेकर प्रमुख चौराहे पर भगवा झंडा लगना शुरू हो गया है। सीएम योगी के संगठन के साथ बीजेपी नेता भी सक्रिय हो गये हैं। सभी कि निगाहे अब सीएम योगी के दौरे पर टिक गयी है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी की मेहनत का दिखने लगा असर, आखिरकार पुलिस को करना पड़ रहा यह काम 

1
Ad Block is Banned