पीएम मोदी के गढ़ में विकास योजनाओं का सच जानेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

पीएम मोदी के गढ़ में विकास योजनाओं का सच जानेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
Narendra Modi and Yogi adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रवार से दो दिवसीय दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे मुख्यमंत्री

वाराणसी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार से दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में होंगे। सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का यह पहला वाराणसी दौरा है। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ में विकास योजनाओं का सच जानने के साथ- साथ पार्टी कार्यकर्ताओं और शहर के प्रबुद्धजनों से संवाद भी करेंगे। सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार शाम करीब 5 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और उसके बाद केंद्र और यूपी सरकार के कामकाज और जनहित से जुड़ी योजनाओं की उपलब्धि की प्रदर्शनी का कटिंग मेमोरियल मैदान में उद्घाटन करेंगे। सीएम के दौरे को लेकर चप्पे- चप्पे पर पैनी नजर रखी जा रही है। सुरक्षा को लेकर शहर को 18 जोन में बांटा गया है।


यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ बोले, यूपी में हर साल खोलेंगे 5 मेडिकल कॉलेज और दो चीनी मिलें


सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय कार्यक्रम:
शुक्रवार 26 मई

सीएम शाम करीब 5 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और उसके बाद सर्किट हाउस के लिए रवाना हो जाएंगे।

शाम 7 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ कटिंग मेमोरियल मैदान में  केंद्र और यूपी सरकार की जनहित योजनाओं से जुड़ी प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। झांकियों के माध्यम से पीएम मोदी के तीन साल के कार्यकाल की उपलब्धि दिखाई जाएगी। प्रदर्शनी में 31 विभागों के स्टॉल लगाये गये हैं। वहीं इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की काशी यात्रा बिग स्क्रीन पर दिखाई जाएगी।

शाम 8.30 बजे मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

रात 9.30 बजे योगी आदित्यनाथ काशी के दौ सौ प्रबुद्धजनों के साथ जिला प्रशासन की तरफ से सर्किट हाउस में आयोजित भोज में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम के लिये शहर के तीनों विश्वविद्यालय के कुलपति, साहित्यकार, रंगकर्मी, उद्यमी, व्यापारी और मीडिया के लोगों को बुलाया गया है।


शनिवार 27 मई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालभैरव और बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे। कालभैरव मंदिर में योगी आदित्यनाथ अष्टक पूजन करेंगे। वहीं बाबा विश्वनाथ मंदिर में सीएम सर्वकल्याण अनुष्ठान करेंगे।

सीएम चौकाघाट, सामनेघाट व मंडुवाडीह आरओबी, शकुंलता धारा और दुर्गाकुंड तालाब के कार्यों की प्रगति देखेंगे। कहा यह भी जा रहा है मुख्यमंत्री किसी भी विभाग या ऑफिस का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned