बाहुबली राजा भैया के प्रतापगढ़ में जायेंगे सीएम योगी, दलित के घर भोजन करके देंगे मायावती को झटका

बाहुबली राजा भैया के प्रतापगढ़ में जायेंगे सीएम योगी, दलित के घर भोजन करके देंगे मायावती को झटका

Devesh Singh | Publish: Apr, 23 2018 12:19:25 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

राजा भैया पर टिकी सबकी निगाहे, कार्यक्रम में रहेंगे या बनायेंगे दूरी

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ ही देर में बाहुबली राजा भैया के प्रतापगढ़ में पहुंचने वाले हैं। यहां पर सीएम योगी यहां पर कानून व्यवस्था की समीक्ष करने के साथ विकास कार्यां का भी जायजा लेंगे। सबसे खास बात है कि सीएम योगी के रात के भोजन की व्यवस्था एक दलित के आवास पर की गयी है। दयाराम सरोज के यहां पर भोजन कर सीएम योगी बसपा को तगड़ा झटका देने वाले हैं।
यह भी पढ़े:-वाह रे गुरुजी, सरकारी स्कूल को दिया किराये पर , खुलासे के बाद मचा हडंकप


सीएम योगी का प्रतापगढ़ का कार्यक्रम बेहद व्यस्त है। राजनीतिक रुप से भी इस दौरे की बहुत अहमियत है। बाहुबली क्षत्रिय नेता राजा भैया के प्रतापगढ़ में सीएम योगी का जाना कई संदेश देने वाला है। राजा भैया व सीएम योगी की नजदीकी किसी से छिपी नहीं है। राज्यसभा चुनाव में राजा भैया पर बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का आरोप लगा है जिसको लेकर अखिलेश यादवमायावती ने भी बड़ा बयान दिया था। सीएम योगी आदित्यनाथ का मुख्य कार्यक्रम सदर विधानसभा में होगा। यहां से अपना दल के नेता संगम लाल गुप्ता विधायक हैं और वही सीएम योगी की आगवानी भी करेंगे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी पर भारी पड़ रही बीजेपी की कुंडली, ज्योतिषाचार्य ने बताया 2019 के चुनाव में यह हो सकता

राजा भैया पर लगेगी सबकी निगाहे
सीएम योगी के आगमन को लेकर राजा भैया पर सबकी निगाहे लग गयी है। कार्यक्रम के दौरान राजा भैया मौजूद रहेंगे कि नहीं। इस पर चर्चा शुरू हो गयी है। इस बात की अधिक संभावना है कि सीएम योगी के पूरे कार्यक्रम से राजा भैया ने दूरी बनायी हुई है। राजा भैया के विधानसभा में सीएम योगी नहीं जा रहे हैं इसलिए भी राजा भैया अधिक सक्रियता नहीं दिखायेंगे। फिलहाल सीएम योगी के इस कार्यक्रम का असर बहुत होगा। आमतौर पर विकास की दौड़ में प्रतापगढ़ पिछड़ चुका है और यहां पर कानून व्यवस्था की स्थिति भी बहुत खराब है ऐसे में देखना है कि समीक्षा बैठक के बाद सीएम योगी कार्रवाई करेंगे। या फिर अन्य जिलों की तरह यहां भी अधिकारियों को चेतावनी ही मिलेगी।
यह भी पढ़े:-राहत की खबर अब घर बैठे ही बनवाये डीएल, देश के किसी भी हिस्से का लाइसेंस हो सकेगा रिन्यूअल

Ad Block is Banned