scriptवाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा | CM Yogi Adityanath visit two days in Varanasi | Patrika News

वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा

locationवाराणसीPublished: Aug 25, 2017 10:10:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

26 अगस्त को 3.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ 

Cm yogi adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ 26 और 27 अगस्त को पीएम मोदी के सांसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। 26 अगस्त को 3.30 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में दो घंटे विश्राम के बाद शाम 6 से 8 बजे तक आयुक्त सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे। 27 अगस्त की सुबह दीनदयाल राजकीय अस्पताल, करसड़ा प्लांट या किसी पुल का निरीक्षण करेंगे। कथा सम्राट मुंशी प्रेमचंद्र की जन्मस्थली लमही में खुली बैठक में गांव वालों से संवाद करने जा सकते हैं। इससे पहले 26 अगस्त को सीएम आजमगढ़ की सगड़ी तहसील में बाढ़ प्रभावित गांवों क दौरा करेंगे। वह बलिया भी जा सकते हैं।

बतादें कि तीनों ही जिलों में उनके आगमन की तैयारियां शुरू हो गई है। कर्मियों को ढकने-छिपाने की कोशिशों शुरू हो गई हैं। वाराणसी के सीडीओ सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की सूचना आई है। मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम आना बाकी है। इसके पूर्व मुख्यमंत्री 26-27 मई और दो जुलाई को वाराणसी का दौरा तय है।
आज भी गोरखपुर में रहेंगे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को सीएम का कैम्पियरगंज, चौरी चौरा और बांसगाव के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भी दौरा करने का उम्मीद है। उऩके आगमन के मद्देनजर बुधवार देर रात तक प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा।
26 को आजमगढ़ में करेंगे दौरा
जिले के दियारा क्षेत्र में घाघरा के बाढ़ का कहर जारी है। बाढ़ राहत को लेकर प्रशासन पर तरह तरह के आरोप लग रहे है। इसी बीच बुधवार को यह सूचना भी आ गई कि सीएम योगी 26 अगस्‍त को दियारा के बाढ़ क्षेत्र का दौरा करेंगे। सीएम के इस दौरे से जहां प्रशासन की सांस फूल रही है वहीं आम आदमी खास तौर पर लंबे समय से बाढ़ का दंश झेल रहे लोगों में उम्‍मीद जागी है कि शायद अब उनका भला हो जाय। कारण कि दो दशक में योगी पहले सीएम होगे जो बाढ़ का दौरा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो