script

सीएम योगी फिर कर सकते हैं रात में शहर का निरीक्षण, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Jan 13, 2018 12:25:44 pm

Submitted by:

Devesh Singh

मुख्यमंत्री ने पहले ही दी है अंतिम चेतावनी, जानिए क्या है कहानी

CM YogiAdityanath

CM YogiAdityanath

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी आने वाले हैं। सीएम योगी 19 जनवरी की शाम को पहुंच जायेंगे और 20 को वापस जायेंगे। मुख्यमंत्री के शाम को आगमन को देखते हुए अटकले लग रही है कि एक बार फिर से रात में शहर का निरीक्षण कर सकते हैं, जिसके चलते अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
यह भी पढ़े:-हवाला को भी पीछे छोड़ रहा अवैध वीसी का धंधा


सीएम योगी आदित्यनाथ ने चार जनवरी को शहर का निरीक्षण किया था। सीएम योगी पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन चुके हैं, जिन्होंने काशी में कड़ाके की ठंड के बाद भी व्यवस्था का जायजा लेने के लिए रात को निरीक्षण किया था। सीएम योगी कई जगहों पर गये थे और व्यवस्था का जायजा लेने के बाद पांच जनवरी को बैठक करके अधिकारियों को फटकार लगायी थी। सीएम योगी ने स्पष्ट कर दिया था कि दो बार चेतावनी दे चुके हैं और अधिकारियों के पास व्यवस्था सुधार का अंतिम मौका है इसके बाद सीधे कार्रवाई होगी। सीएम योगी के जाने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली थी। माना जा रहा था कि एक माह के पहले सीएम योगी नहीं आयेंगे और अधिकारियों को कमियों को ठीक करने का मौका मिल जायेगा। अधिकारियों ने अधिक सक्रियता भी नहीं दिखायी थी कि फिर से सीएम योगी के आने का कार्यक्रम तय हो गया।
यह भी पढ़े:-EXCLUSIVE-रेव पार्टी की बैसाखी के सहारे धड़ल्ले से चल रहा बीसी का धंधा, पुलिस अंजान
19 की शाम को आ जायेंगे सीएम योगी
सीएम योगी 19 जनवरी की शाम को आ जायेंगे। इसके बाद सीएम योगी के पास रात में शहर का निरीक्षण करने का पर्याप्त समय होगा। २० जनवरी को बीजेपी द्वारा महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में आयोजित युवा उद्घोष कार्यक्रम में भी सीएम भाग लेंगे। इसके बाद सीएम योगी इसी दिन वापस जायेंगे। बसपा के कार्यकाल में मायावती व सपा सरकार के समय तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव भी बनारस आते थे लेकिन इस तरह से दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों ने कभी शहर का निरीक्षण नहीं किया है। विधानसभा की तरह 2019 में होने वाले संसदीय चुनाव को काशी के मैदान से ही लड़ा जायेगा। बीजेपी यहां पर विकास कार्य दिखा कर विकास के नारे को बुलंद करेगी। जबकि विरोधी दल पीएम मोदी को घेरने के लिए उनके संसदीय क्षेत्र काशी में विकास नहीं होने की तस्वीर पेश करेगी। ऐसे में सीएम योगी का बनारस में लगातार दौरा करना काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।
यह भी पढ़े:-भीषण ठंड में रात को आईजी रेंज ने किया निरीक्षण तो वसूली करते मिले पुलिसकर्मी

ट्रेंडिंग वीडियो