... जब सुरक्षा घेरा तोड़ सीएम योगी के पास पहुंची महिला, अधिकारियों के फूले हाथ-पाव

... जब सुरक्षा घेरा तोड़ सीएम योगी के पास पहुंची महिला, अधिकारियों के फूले हाथ-पाव

Sunil Yadav | Publish: Sep, 02 2018 08:39:57 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

सीएम ने कहा एक फरियाद नहीं ले सकते

वाराणसी. प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम डोमरी में रविवार प्रशासनिक अधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मुख्यमंत्री यहां आयोजित चौपाल कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपनी गाड़ी की ओर बड़ रहे थे। तभी एक फरियादी महिला अचानक सीएम का घेरा तोड़कर पहुँच गयी। सीएम ने उसकी फरियाद तो सुनने मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को उसका निवारण को कहा साथ ही सुरक्षा में तैनात जवान को जमकर फटकार लगायी। जिसे देख मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारीयों के हाथ पाव फूल गए।

 

बाता दें कि अपने दो दिवसीय दौरे पर वारणसी पहुंचे सीएम योगी दूसरे दिन अलखनंदा क्रूज का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी के गोद लिए आदर्श गांव डोमरी पहुंचे हुए थे। यहं उन्होंने चौपाल लगा कर हो रहे विकास कार्यो की जानकारी लेने के साथ ही लोगों की समस्याओं के बारे में जाना। सीएम योगी चौपाल कार्यक्रम खत्म होने के बाद बाद सीएम योगी अपनी गाडी की तरफ बढ़ रहे तभी सुरक्षा घेरा तोड़कर अचनाक बीना देवी निवासी चंदौली अपनी छात्रृत्ति की समस्या लेकर पहुंच गई। हालांकि सीएम इस वक्त अपनी कार में बैठ चुके थे।

 

बावजूद इसके सीएम ने महिला के हांथ में एप्लिकेशन देखर दरवाज़ा कर दिया और विस्तार से उसकी समस्या सुनने के बाद मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारीयों को निवारण का आदेश दिया। आखिर में सीएम ने गाड़ी का शीशा बंद करते करते सुरक्षा में लगे जवान को जमकर फटकार लगायी। सीएम ने सुरक्षा कर्मियों से कहा कि तुम लोग एप्लीकेशन भी नहीं ले सकते हो, इतना सुनते ही अधिकारियों के पसीने छूटने लगे। इसके बाद फटकार लगाते हुए सीएम कार में बैठे हुए आगे निकल गए।

 

फरियादियों महिला ने बताया कि वे चंदौली के समाज कल्याण विभाग में लंबे समय से अपनी छात्रवृत्ति के लिए चक्कर काट रही है। जिसकी शिकाय उसने सीएम हेल्प लाईन पर भी दर्ज की है। बावजूद इसके कोई नतीजा नहीं निकला। आखिर में उसे यह कदम उठाना पड़ा।

Ad Block is Banned