scriptCM Yogi के इस अधिकारी ने दिखायी सरकार की हनक, सत्ता पक्ष से जुड़े लोगों पर भी हुई कार्रवाई | CM Yogi Traffic Police active in PM Modi parliamentary area kashi Hindi News | Patrika News

CM Yogi के इस अधिकारी ने दिखायी सरकार की हनक, सत्ता पक्ष से जुड़े लोगों पर भी हुई कार्रवाई

locationवाराणसीPublished: Aug 02, 2017 02:03:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बीजेपी का झंडा भी नहीं बचा सका, जानिए क्या है कहानी


वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए जो निर्देश जारी किये हैं उसका पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। सीएम योगी के अधिकारी एसपी ट्रैफिक सुरेश चन्द्र रावत खुद सड़क पर उतर कर लोगों को कानून का पाठ पढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को चौकाघाट पर चले चेकिंग अभियान के तहत कई वाहनों का चालान काटा गया है। खास बात रही कि नियम का उल्लंघन करने वालों पर एक समान कार्रवाई की गयी है, भले ही उस वाहन पर बीजेपी का झंडा लगा हो।


SP traffic SC Rawat



ट्रैफिक पुलिस ने बीजेपी झंडा लगा वाहन से लेकर आरटीओ से जुड़ी चार पहिया वाहन को भी नहीं छोड़ा है। दोनों ही वाहनों पर काली फिल्म लगी थी और ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों से फिल्म उतराने के बाद जुर्माना भी वसूला है। गौरतलब है कि सीएम योगी ने यूपी की यातायात व्यवस्था संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिस को अभियान चला कर कार्रवाई करने को कहा है। इसका असर हुआ है कि पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में नाग पंचमी से अभियान चल रहा है और नियम तोडऩे वालों पर कार्रवाई हो रही है।

देखे वीडियो:-

आप भी नियम तोडऩे वाले को पढ़ा सकते हैं कानून का पाठ
आम जनता भी नियम तोडऩे वाले को कानून का पाठ पढ़ा सकती है। एसपी ट्रैफिक सुरेश चन्द्र रावत ने अपने साथ सीओ ट्रैफिक, फेसबुक व ट्वीटर एकाउंट की जानकारी साझा की है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि जो भी यातायात का नियम तोड़ रहा है उसकी फोटो या फिर वीडिया बनाते समय इस बात का ध्यान रखे कि उसके वाहन का नम्बर आ जाये। इसके बाद फोटो या फिर वीडियो को जारी किये गये नम्बर या फिर फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट करे दे। इसके बाद ई चालान से नियम तोडऩे वाले वाहन चालक के पास चालान पहुंच जायेगा। एसपी ट्रैफिक ने कहा कि चार पहिया वाहनों की ब्लैक फिल्म, वाहन चलाते नाबालिग, गलत पार्किंग व बाइक पर स्टंट करते लोगों की फोटो या वीडियो अवश्यक भेजे।
इन नम्बर या सोशल मीडिया के एकाउंट पर करें शिकायत
एसपी ट्रैफिक:-9454401874, सीओ ट्रैफिक:-9454401647
फेसबुक:-varanasi traffic police
ट्वीटर:-@sptvvaranasi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो