scriptCoconut seller was killed by caretaker of public toilet | सार्वजनिक शौचालय के केयर टेकर ने की नारियल विक्रेता की हत्या | Patrika News

सार्वजनिक शौचालय के केयर टेकर ने की नारियल विक्रेता की हत्या

न्यू कॉलोनी ककरमत्ता निवासी नारियल विक्रेता की गला कस कर हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसा सार्वजनिक शौचालय के केयर टेकर ने हत्या को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने शौचालय के केयरटेकर को हिरासत में ले लिया है। उसके विरुद्ध नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों नशे के आदी रहे और नशे की हालत में दोनों में अक्सर मारपीट होती रहती थी।

वाराणसी

Published: January 11, 2022 12:27:48 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. न्यू कॉलोनी ककरमत्ता निवासी नारियल विक्रेता रामसजीवन जायसवाल (36) का शव मंगवार की सुबह मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसओ चितईपुर रिजवान वेग और एसीपी भेलूपुर प्रवीण सिंह मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया। साक्ष्य संकलन के बाद पुलिस ने शौचालय के केयर टेकर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। केयरटेकर ने जुर्म कबूल कर लिया है।
नारियल पानी विक्रेता रामसजीवन (फाइल फोटो)
नारियल पानी विक्रेता रामसजीवन (फाइल फोटो)
घटना स्थल का मुआयना करती पुलिसचाय की दुकान पर नशेड़ियों की होती है जुटान

बताया जा रहा है कि भिखारीपुर स्थित हाईडिल के समीप चाय की गुमटी है जहां रोजना की तरह मंगलवार की सुबह चाय विक्रेता दुकान खोलने पहुंचा तो देखा की नारियल विक्रेता का शव पड़ा है। इस पर उसने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और परिजनों को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि रामसजीवन सुलभ शौचालय के सामने ही सड़क किनारे नारियल पानी बेचता था। रामसजीवन और सुलभ शौचालय के केयर टेकर के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी। उन्होंने शौचालय के केयरटेकर पर हत्या की आशंका जताई। इस पर पुलिस शौचालय के केयर टेकर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
4 बच्चों का पिता था रामसजीवन

रामसजीवन के छोटे भाई दीपक ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। भाई रामसजीवन नारियल पानी बेचने के साथ ही ऑटो भी चलाता था। ठंड के कारण इधर उसकी नारियल की दुकान बंद थी। लेकिन वह रोजाना भिखारीपुर आता-जाता रहता था।
रामसजीवन की पत्नी का बुरा हाल
रामसजीवन की पत्नी लक्ष्मी देवी पति का लहूलुहान शव देख कर जमीन पर गिर पड़ी। परिजन लक्ष्मी देवी को बड़ी मुश्किल से संभाले। वह बार-बार यही कह रही थी कि अब हम और हमारे बच्चे कैसे रहेंगे...? हमारी और हमारे बच्चों का गुजर-बसर कैसे होगा...?
शौचालय के केयर टेकर ने जुर्म कबूल किया

डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम ने बताया की रामसजीवन जायसवाल की हत्या सुलभ शौचालय के केयर टेकर विजय कुमार गुप्ता ने की है। पूछताछ में आरोपी विजय ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने बताया है कि दोनों आपस में शराब पीकर अक्सर झगड़ते थे। सोमवार की रात को भी शराब के नशे में केयर टेकर ने सिर पर वार कर रामसजीवन की हत्या कर दी। फिर शव को शौचालय के पीछे शव रख दिया। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.