पीएम को गुदगुदाना चाहते हैं कामेडियन कपिल

पीएम को गुदगुदाना चाहते हैं कामेडियन कपिल
modi and kapil sharma

डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने हां में दिया जवाब, जानिए किस कलाकार ने चला रखी है सोशल मीडिया पर मुहिम

वाराणसी. एक तरफ राजनीती के अखाड़े का बादशाह तो दूसरी तरफ कामेडी किंग। दोनों की अपनी अलग दुनिया है लेकिन कामेडियन के किस्से व जोक्स तभी लोगों को गुदगुदाते हैं जब वह राजनीति पर चुटकुले बनाते हैं। वर्तमान में कामेडी की दुनिया का किंग यानि कपिल शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने टीवी शो पर बुलाना चाहते हैं। कपिल शर्मा का नया कामेडी शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों सोनी चैनल पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में बतौर जज की भूमिका में मोदी के भाजपा नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी अपनी शेर-ओ-शायरी व तुकबंदी से समां बांधे रहते हैं। कपिल शर्मा को उम्मीद है कि जल्द ही प्रधानमंत्री उनके शो में शामिल होंगे और कपिल की दादी का आशीर्वाद लेनेे के साथ ही लोगों को अपने अंदाज में हंसाएंगे। 

कामेडियन कपिल शर्मा ने फेसबुक पर द कपिल शर्मा शो के नाम से पेज बनाया है। इस पेज पर 23 मई को आए एक पोस्ट को खूब लाइक-शेयर के साथ कमेंट किया जा रहा है। वह पोस्ट जुड़ी है पीएम मोदी से। इस पोस्ट में कपिल शर्मा ने लोगों से पूछा है कि कौन-कौन पीएम नरेंद्र मोदी को हमारे शो में देखना चाहती हैं। बुधवार शाम तक सवा लाख से अधिक फेसबुक यूजर्स इस पोस्ट को लाइक कर चुके थे जबकि 12 हजार से अधिक लोगों ने अपने कमेंट्स दिए हैं और लगभग दो हजार लोगों ने इसे शेयर किया है। इससे पहले कपिल ने 16 अप्रैल को भी मोदी को अपने शो पर बुलाने की इच्छा जताते हुए फेसबुक पर पोस्ट किए थे। 

धमाल मचा रहा है कपिल का शो
सोनी चैनल्स के साथ कामेडियन कपिल शर्मा की दूसरी पारी भी दर्शकों के दिल-ओ-दिमाग को गुदगुदाने पर मजबूर कर रही हैं। फस्र्ट डे फस्र्ट शो पर कपिल ने शाहरुख खान को आमंत्रित किया था। शाहरुख के अलावा अब तक अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रवीना टंडन, क्रिकेटर ब्र्रावो, क्रिस गेल समेत कई फिल्मी, क्रिकेट की हस्तियां इस शो का हिस्सा बन चुकी है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned