scriptघी-तेल के कमीशन एजेंट को गोली मार कर 50 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस | Commissioned agent of oil shot and robbed of 50 thousand | Patrika News

घी-तेल के कमीशन एजेंट को गोली मार कर 50 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस

locationवाराणसीPublished: Dec 09, 2019 11:36:56 am

Submitted by:

Devesh Singh

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हुए फरार, एसएसपी भी पहुंचे मौके पर

injured person

injured person

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में एक बार फिर क्राइम ग्राफ बढऩे लगा है। सोमवार की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के मच्छोदरी क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने घी-तेल एजेंट को गोली मार 50 हजार रूपये लूट लिये हैं। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशा फरार होने में कामयाब हो गये। व्यापारी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी खुद घटनास्थल पर गये और सारे मामले की जानकारी ली।
यह भी पढ़े:-उन्नाव घटना से सहमे एक अभिभावक अग्निशमन यंत्र लेकर पहुंचे स्कूल, बेटी ने लगाये यह पोस्टर
SSP Prabhakar Chaudhary
IMAGE CREDIT: Patrika
कतुआपुरा निवासी ओपमाश जायवाल पूर्वांचल की सबसे बड़ी गल्ला मंडी विशेश्वरगंज में घी-तेल के कमीशन एजेंट के रुप में कार्य करते थे। सोमवार की सुबह वह मच्छोदरनाथ दर्शन करने को निकले। उन्हें किसी को पैसा देना था इसलिए साथ में पचास हजार रुपये लेकर निकले थे।अभी वह मच्छोदरी कूड़ाखाना के पास पहुंचे थे कि बाइक पर आये तीन बदमाशों ने ओप्रकाश को रोक कर उनसे पैसा छीनने का प्रयास किया। ओमप्रकाश ने बदमाशों को विरोध किया तो उन्होंने गोली मार दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़े:-इस व्हाट्सएप नम्बर ने उड़ायी पुलिस की नीद, खुल जा रही सारी कलई
हेलमेट व गमछे से अपराधियों ने छिपाया था चेहरा
व्यवसायी के पुत्र मोहित की माने तो गोली मारने वाले अपराधी अपना चेहरा हेमेट व गमछे से छिपाया हुआ था। बाइक चलाने वाला हेलमेट पहने हुए था जबकि पीछे बैठे दो अन्य बदमाशों ने गमछे से मुंह बांधा था। कोतवाली सीओ बृजनंदन राय ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। व्यापारी के हाथ में गोली लगी है जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।
यह भी पढ़े:-#KeyToSuccess -साफ्टवेयर इंजीनियर ने गुरु की बात मान कर कक्षा आठ से शुरू की संस्कृत की पढ़ाई, आज जीते एक साथ 10 मेडल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो