"टाइटल" के चक्कर में घनचक्कर हुई देशी गर्ल प्रियंका

film poster

जानिये क्यों लगाना पड़ सकता है प्रियंका चोपड़ा को अदालत के चक्कर

वाराणसी. बॉलीवुड से भोजपुरी फिल्मों में कदम रखने वाली देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा क़ानूनी पचड़े में फंस गयी हैं। प्रियंका पर टाइटिल चुराने का आरोप है। बुधवार को बनारस की अदालत में प्रियंका चोपड़ा, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ समेत फ़िल्म से जुड़े सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, कॉपीराइट एक्ट, चोरी समेत अन्य धाराओं के तहत वाद दाखिल किया गया है। वाद वाराणसी के गीतकार नीरज की तरफ से दाखिल हुआ है। कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए चार जुलाई की तिथि नियत की है। 

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा के होम प्रोडक्शन पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले भोजपुरी फ़िल्म "बम बम बोल रहा है काशी" बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश और बिहार के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है। फ़िल्म के रिलीज से पहले ही यह फ़िल्म विवादों में घिर गयी जब वाराणसी के रहने वाले गीतकार नीरज ने प्रियंका के होम प्रोडक्शन पर चोरी का आरोप लगाया। सीजेएम प्रथम के यहाँ दाखिल वाद में नीरज का आरोप है कि वर्ष 2002 में उनके धार्मिक गीत- संगीत अलबम जारी हुआ था। प्रियंका चोपड़ा ने बिना इजाजत उनके रचित गाने बम-बम बोल रहा काशी का टाइटिल चुराकर अपनी फ़िल्म का शीर्षक रख लिया। नीरज ने प्रियंका के साथ ही फ़िल्म के हीरो दिनेश लाल उर्फ़ निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, निर्देशक संतोष मिश्र, प्रोड्यूसर मधु चोपड़ा समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अदालत से अपील की है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned