यूथ कांग्रेस ने BJP नेताओं पर लगाया लोलारक छठ पर श्रद्धालुओं को एक्सपाइरी डेट का ग्लूकोज बांटने का आरोप

कांग्रेस ने BJP नेताओं की कार्रवाई के खिलाफ सीएमओ को सौंपा ज्ञापन
दी चेतावनी, नहीं हुई कार्रवाई तो कांग्रेसजन करेंगे जनांदोलन

By: Ajay Chaturvedi

Published: 05 Sep 2019, 05:44 PM IST

वाराणसी. यूथ कांग्रेस ने लोलारक छठ के मौके पर लोलारक कुंड में स्नान को आए श्रद्धालुओं को एक्सपाइरी डेट का ग्लूकोज और अन्य शीतल पेय पिलाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को मुख्य चिकित्साधिकारी से मिल कर ज्ञापन सौंपा और मामले की जांच कराने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि इस मामले में अगर कार्रवाई नहीं होती तो पार्टी जनांदोलन छेड़ेंगे।

इस मामले में यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे ने कहा कि बुधवार 4 सितंबर को भाजपा नेताओ उनके कार्यकर्ताओं द्वारा लोलार्क छठ के मेले में स्नान के लिए आए श्रद्धालुओं को 2017-2018 में एक्सपायरी हो चुके ग्लूकोज व जूस बाट कर स्नानार्थियों के स्वास्थ्य व जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया। इतना ही नहीं अस्सी घाट पर सभी भिक्षुकों में भी ऐसे ही ग्लूकोज व शीतल पेय बांटे गए। बताया कि गुरुवार की सुबह भी कुछ लोगो के पास से यह एक्सपायरी डेट का ग्लूकोज मिला।

उन्होंने बताया कि कूडों के ढेर में यह सभी एक्सपायरी डेट के पैकेट मिले व हजारों की संख्या में ख़ाली पैकेट भी पड़े थे। यह लाखों की संख्या में आए श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है। यह कृत्य सत्ताधारियों द्वारा निंदनीय है। इसकी निष्पक्ष जांच और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है।

प्रमुख मांगे:-
1- पूरे प्रकरण की जांच हो
2- एक्सपायरी डेट के पैकेट की जांच हो
3- गलियों में सीसीटीवी कैमरे लगे है वहाँ पर जांच किया जाए
4- दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो

जूस वितरित करते भाजपा नेता और कार्यकर्ता
IMAGE CREDIT: यूथ कांग्रेस वर्कर्स

कोट
"सत्ता और मार्केटिंग का नशा इस प्रकार है की भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लोलार्क छठ के मेले स्नान पर्व में 2017/2018 में एक्सपायरी हो चुके डेट का ग्लूकोज व जूस बाट कर स्नानार्थियों के स्वास्थ्य व जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया। यह प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में पार्टी के जनप्रतिनिधियों का यह कार्य निंदनीय है। हम मुख्य चिकित्सा अधिकारी से जांच व दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते है।"-राघवेंद्र चौबे, प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस

ज्ञापन देने वालो में प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस चंचल शर्मा,,जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस विश्वनाथ कुंवर, महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस ओमशंकर शुक्ला, महानगर अध्यक्ष NSUI रंजीत तिवारी, रोहित दुबे, विजय उपाध्याय, किशन यादव, अविनाश मिश्रा, मनीष कुमार, राजकुमार मिश्रा, विनीत चौबे, राजीव आर्य, लालजी यादव, विनीत तिवारी, अंशुमान पांडेय, अखिलेश बाबा, इम्तियाज अहमद, नवीन चौबे, अभिषेक चौरसिया आदि प्रमुख रहे।

BJP BJP workers Congress
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned