scriptबनारस में बाढ की विभीषिका से लोग परेशान, कांग्रेस ने राहत को बताया नाकाफी | Congress dissatisfied with distribution of flood relief in varanasi | Patrika News

बनारस में बाढ की विभीषिका से लोग परेशान, कांग्रेस ने राहत को बताया नाकाफी

locationवाराणसीPublished: Sep 19, 2019 01:45:06 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बनारस में बाढ से तबाही, निचले इलाकों में रहने वालों का बुरा हालकांग्रेस ने टीम बना कर बाढ पीड़ित इलाकों का किया दौराकांग्रेस ने प्राशासन से की मांग, राहत सामग्री वितरण में लाएं तेजी
 

बाढ पीड़ित इलाकों में राहत कार्य में तेजी लाने का ज्ञापन सौंपते यूथ कांग्रेस नेता

बाढ पीड़ित इलाकों में राहत कार्य में तेजी लाने का ज्ञापन सौंपते यूथ कांग्रेस नेता

वाराणसी. गंगा और सहायक नदियों में आई बाढ से बनारसवासियों का बुरा हाल है। उधर गंगा के जलस्तर में वृद्धि का क्रम जारी है। बाढ पीड़ित इलाकों में जिला प्रशासन की ओर से राहत सामग्री वितरित की जा रही है, लेकिन विभीषिका को देखते हुए वह नाकाफी साबित हो रहा है। ऐसा कांग्रेस का मानना है। पार्टी की यह सोच ऐसे ही नहीं है बल्कि पार्टी ने अलग-अलग टोली बना कर पूरे बाढ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। उसके बाद पाया की प्रशासनिक प्रयास नाकाफी हैं। ऐसे में पार्टी ने जिला प्रशासन को ज्ञापन दे कर राहत सामग्री वितरण में और तेजी लाने की मांग की है।
बता दें कि कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय के नेतृत्व में पार्टीजनों ने मंगलवार को ही वरुणा में आए उफान से प्रभावित इलाकों का भ्रमण किया। पीड़ित लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित की। उसके बाद अजय राय ने यूथ कांग्रेस की अलग-अलग टोली बना कर जिला भर में भ्रमण कर वस्तुस्थिति से अवगत होने का निर्देश दिया। प्रत्येक बाढ पीड़ित इलाकों का सर्वे करने के बाद यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में युवाओं का प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिलने गया। डीएम की अनुपस्थिति में उन्होंने एसीएम तृतीय को ज्ञापन सौंप राहत कार्य में और तेजी लाने की मांग की। चौबे ने बताया कि एसीएम ने आश्वस्त किया कि हर बाढ प्रभावित क्षेत्र में पीड़ितों की पूरी मदद की जाएगी।
बाढ पीड़ित इलाकों में राहत कार्य में तेजी लाने का ज्ञापन सौंप कर कलेक्ट्रेट से बाहर निकले यूथ कांग्रेस नेता
प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रुप से प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे, मयंक चौबे हसन मेहंदी कब्बन परवेज खान रोहित दुबे अनुभव राय विनीत चौबे आदर्श चौबे नासिर अली प्रिंस चौबे किशन यादव अश्वनी यादव इम्तियाज अहमद आदिल खान इत्यादि मौजूद रहे।।
बाढ पीड़ित इलाकों में राहत कार्य में तेजी लाने का ज्ञापन सौंपते यूथ कांग्रेस नेता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो