लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने थामा BJP का दामन

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने थामा BJP का दामन

Ajay Chaturvedi | Publish: Apr, 14 2019 08:55:06 PM (IST) | Updated: Apr, 14 2019 08:55:07 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

-कांग्रेस नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगा कर छोड़ी थी पार्टी
-अब बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने प्रदेश मुख्यालय में ज्वाइन कराई पार्टी

वाराणसी. लोकसभा चुनाव से ठीक पर कांग्रेस छोड़ने वाले युवा दिग्गज नेता ने अब भारतीय जनता पार्टी का दामना थाम लिया है। बता दें कि अप्रैल की शुरूआत में ही उन्होंने पार्टी छोड़ी थी। उस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए थे। जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की बात उठाई थी। हालांकि तब उन्होंने कहा था कि अभी विचार कर रहे हैं, सोच समझ के ही नई पारी की शुरूआत करेंगे। लेकिन अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले इस दिग्गज कांग्रेस नेता ने छोड़ी पार्टी, शीर्ष नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

पार्टी के प्रति समर्पित, गरीबों, मजलूमों, किसानों की मदद में जुटे वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कांग्रेस में लंबे समय से अपनी सेवा दी। वह श्रम प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रहे अरविंद मिश्र ने गत पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को संबोधित पत्र में उन्होंने लिखा तो कांग्रेस में दी गई सेवा का जिक्र भी किया। बताया कि किस तरह से लाठियां खाईं, जेल गए पर निष्ठा पर आंच नहीं आने दी। लेकिन पार्टी के शीर्ष नेताओं, राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं द्वारा संगठन को स्थानीय क्षत्रपों, राजनैतिक घरानों का जेबी संगठन बना दिया गया है। पार्टी में लगातार जमीनी कार्यकर्ताओं से संवेदहीनता और उपेक्षा अपने चरम पर हो गई है। इन सबके चलते मैं अत्यंत दुःखी मन से पार्टी के पद व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

 

UP News जहाँ लिखा है वहां https://www.patrika.com/uttar-pradesh-news/ लिंक लगाए
Facebook जहाँ लिखा है वहां https://www.facebook.com/patrikauttarpradesh/ लिंक लगाए
Twitter जहाँ लिखा है वहां https://twitter.com/PatrikaUP लिंक लगाए
UP Lok sabha election Result 2019 के ऊपर https://www.patrika.com/tags/loksabha-election-result-2019/ लिंक लगाए
patrika Hindi News App पर https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika

कांग्रेस नेता अरविंद ने ज्वाइन की बीजेपी
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned