scriptइस महिला कांग्रेस नेता ने नरेंद्र मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, उनके विजन डाक्यूमेंट को दिया शून्य नंबर | Congress leader Pankhuri Pathak marked zero point to Narendra Modi | Patrika News

इस महिला कांग्रेस नेता ने नरेंद्र मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, उनके विजन डाक्यूमेंट को दिया शून्य नंबर

locationवाराणसीPublished: May 14, 2019 02:23:23 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बोलीं, पांच साल में प्रधानमंत्री पद के मुताबिक काशी को कुछ मिलाबनारस की हर समस्या से मुंह मोड़त रहे नरेंद्र मोदीकेवल बलगलाया है काशीवासियों को मोदी ने

Pankhuri Pathak

Pankhuri Pathak

वाराणसी. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में काशी में कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में मंगलवार को बनारस पहुंचीं कांग्रेस के मीडिया पैनल की सदस्य पंखुड़ी पाठक। वह नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसीं। यहां तक कि उन्होंने नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के विजन डाक्यूमेंट को जीरो नंबर दिया। कहा कि ये केवल दिखावे और जनता के भुलावे के लिए विजन डाक्यूमेंट जारी करते है। 2014 के बीजेपी के विजन डाक्यूमेंट का हवाला देते हुए कहा, क्या दिया, क्या किया उसमें से। एक भी काम नहीं कर पाए। कहा कि इनके विजन डाक्यूमेंट की कोई समयसीमा ही नहीं होती।

पाठक ने कहा कि ये बनारस के सांसद हैं लेकिन बनारस की किसी एक समस्या पर इन्होंने पांच साल में कभी ध्या नहीं दिया। ये वही सांसद हैं कि जब बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की छात्राएं अपनी इज्जत के लिए धरना दे रही थीं तब वे रास्ता मोड़ कर चले गए। अभी हाल ही में इन्हीं की नीतियों के चलते फांकाकशी की नौबत आऩे पर एक व्यक्ति ने अपनी तीन-तीन बच्चियों के साथ आत्महत्या कर ली। इनके नोटबंदी और जीएसटी के पेंचीदा नियमों के चक्कर में वह व्यापारी गहरे कर्ज में डूब गया। नतीजतन उसे आत्महत्या करना पडा।
ऐसे में अब बनारस को स्थानीय सांसद चाहिए, क्योंकि बाहरी जनप्रतिनिधि का क्या, वह कब तक रहेगा। कब झोला उठा कर चल देगा। स्थानीय होगा तो वह यहां की समस्या को समझेगा, लोगों की मदद को आगे आएगा। जैसे अजय राय हमेशा लोगों की मदद के लिए खड़े रहते हैं। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और वारणसी के लिए अलग से विजन डाक्यूमेंट भी जारी किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो