scriptबोले कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर का हमला, RSS- BJP को बताया देश तोड़ने वाला संगठन | Congress President Rajbabbar told RSS BJP break country | Patrika News

बोले कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर का हमला, RSS- BJP को बताया देश तोड़ने वाला संगठन

locationवाराणसीPublished: Aug 25, 2018 03:33:01 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा बीजेपी और आरएसएस देश का माहौल बिगाड़ रहे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर

वाराणसी. एक तरफ जहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को मां गगा में प्रवाहित करने के लिए शहर में शनिवार को भाजपाजनों का जमावड़ा लगा है तो वहीं कांग्रेस ने भी आज के ही दिन को दिग्गजों को आमंत्रित कर लिया है। कांग्रेस के दिग्गजों ने बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ जम कर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने तो यहां तक कहा कि बीजेपी और आरएसएस तो देश तोड़ने में लगे है। हम ऐसे ही लोगों से लड़ रहे हैं।
बीजेपी का हथकंडा उसी को पड़ने वाला है उल्टा
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के रिसर्च विभाग द्वारा आयोजित मंथन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कि भाजपा ने देश का माहौल बिगाड़ दिया है। हम आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ नहीं बल्कि देश तोड़ने वालों के खिलाफ लड़ रहे है। देश के माहौल का जिक्र करते हुए कहा कि आपको माहौल ठीक लग रहा होगा लेकिन इन लोगों (आरएसएस और बीजेपी) ने देश का माहौल घटिया बना दिया है। लेकिन अब उनका हथकंडा उन्हें उल्टा पड़ने वाला है।
राहुल का विदेशों में भाषण सुन बीजेपी को आ गया बुखार

विदेशों में राहुल गांधी के बयान पर हमलावर हुई बीजेपी पर तीखा अटैक करते हुए राजबब्बर ने कहा कि राहुल गांधी के भाषण सुनकर बीजेपी को बुखार आ गया है इसलिए वह लाल है। भाजपा के सोशल वार के लिए 12 लाख कार्यकर्ताओं की टीम तैयार होने पर कहा कि यह एक दूसरे को लड़ाएंगे। भाजपा की यह चाल उन पर उल्टी पड़ेगी क्योंकि जब 125 करोड़ जनता एक हो जाएगी तो सब बेकार हो जाएगा। भाजपा जोड़-तोड़ की राजनीति करने में विश्वास करती है, हमारा एजेंडा सीधा है।
एयरपोर्ट पर उनकी आगवानी करने पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, अजय राय, ललितेशपति त्रिपाठी, गौरव कपूर, प्रवीण तिवारी, त्रिभुवन पांडेय सहित कांग्रेस के दर्जनों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो