वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्ता ने प्रियंका गांधी के नाम किया अपना आशियाना, कहा बनारस से करें यूपी की सियासत

कांग्रेस कार्यकर्ता पुनीत मिश्रा ने प्रियंका गांधी से वाराणसी के बजरडीहा स्थित अपने नए बने आवास में अपना आशियाना बनाने की अपील की है। उन्होंने अपने आवास पर प्रियंका गांधी के नाम का नेम प्लेट भी लगवा दिया है।

वाराणसी. कॉंग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को नई दिल्ली स्थित बंगला खाली करने का नोटिस मिलने के बाद उनके उत्तर प्रदेश शिफ्ट करने की खबर से कांग्रेसियों में भी उत्साह है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी प्रियंका गांधी के लिये एक शानदार आशियाने का इंतज़ाम उनके पुनीत मिश्रा नाम के एक समर्थक की तरफ से किया गया है। उन्होंने बाकायदा अपने नए बने घर के बाहर प्रियंका गांधी के नाम का बोर्ड तक लगा दिया है। पुनीत का कहना है कि वाराणसी में रहकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में अच्छी पकड़ बनायी जा सकती है।

 

दिल्ली में बांग्ला खाली करने की नोटिस प्रकरण के बाद उनके लखनऊ शिफ्ट होने की चर्चा के साथ ही वाराणसी रहकर यूपी की सियासत करने की मांग उठने लगी है। प्रियंका गांधी के एक समर्थक कॉंग्रेस कार्यकर्ता पुनीत मिश्रा ने इसकी न सिर्फ़ मांग की है बल्कि बनारस के बजरडीहा इलाके में अपने नए बने अलीशान घर को ही उनके रहने के लिये देने की पेशकश की है। इतना ही नहीं घर के बाहर 'कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नाम की नेम प्लेट भी लगवा दी है।

 

पुनीत मिश्रा ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि उनका नया आवास अभी कुछ दिन पहले ही बनकर तैयार हुआ है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इसे अपना आशियाना बनें तो उन्हें खुशी होगी। घर में इस तरह से बदलाव भी किया गया है कि प्रियंका गांधी अगर इसे अपना आशियाना बनाती हैं तो उन्हें काफी सहूलियत होगी। प्रियंका गांधी और गांधी परिवार से जुड़ी तस्वीरें भी पूरे घर में लगवाई गई हैं। पुनीत मिश्रा ने अपने निर्णय से पार्टी की ज़िला इकाई को अवगत करा दिया है।

Narendra Modi
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned