बीजेपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- दलितों पर बढ़ा अत्याचार

 बीजेपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- दलितों पर बढ़ा अत्याचार

कांग्रेस नेताओं ने कहा-  दलितों का उत्पीड़न चरम पर,  हत्या, लूट, बलात्कार के मामलों में बढ़ोतरी

वाराणसी. बीजेपी सरकार के कार्यकाल में दलित उत्पीड़न, हत्या, लूट की वारदातों के खिलाफ जिला कांंग्रेस कमेटी अनूसूचित जाति प्रकोष्ठ के नेतृत्व में मंगलवार को विशाल धरना प्रदर्शन एवं जनसभा का आयोजन किया गया। प्रदेश कांंग्रेस कमेटी के आह्वान पर पिंडरा तहसील पर जनसभा को संबोधित करते हुए जिला कांंग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजीव कुमार (राजू राम) ने कहा इस सरकार में दलितों का उत्पीड़न चरम पर है साथ ही हत्या, लूट, बलात्कार के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार तत्काल अपनी कार्यशैली मे बदलाव लाये वरना हम सब मुख्यालय घेरने को बाध्य होगें जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

congress worker protest


सभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष जिला कांंग्रेस कमेटी वाराणसी प्रजानाथ शर्मा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लेते हुए कहा सरकार तत्काल दलितों ,गरीबों, किसानों एवं महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न पर लगाम लगाये और प्रदेश वासियों को भयमुक्त वातावरण मुहैया कराने के अपनी जिम्मेदारियों को सिर्फ नारे तक ही नही बल्कि उसे वास्तविकता के धरातल पर भी चरितार्थ करे।

congress worker protest


जिला महासचिव देवेंद्र सिंह ने मनरेगा में हो रही धांधलियों पर सरकार को आड़े हाथों लिया कहा कि आज गरीब मजदूर को मनरेगा के तहत कोई काम नही मिल रहा है और गरीब, दलित, मजदूर, किसान, महिलाएं आज भुखमरी में जी रहे हैं। धरने मे महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। धरने के बाद जनसमूह जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा के नेतृत्व में एसडीएम पिंडरा का घेराव कर अपनी मांगों का पत्रक सौंपा गया।

congress


घेराव में जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, जिलाध्यक्ष अनूसूचित जाति प्रकोष्ठ राजीव कुमार(राजू राम), महासचिव देवेंद्र सिंह, रामसनेही पाण्डेय, पनारु राम वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उमाशंकर सिंह प्रधान गजोखर, राजू राम अनूसूचित मोर्चा अध्यक्ष, विवेक सिंह रिंकू, निजाम, छोटेलाल यादव, श्रीपत राम, रमाशंकर, खुशी लाल, इंदू देवी, राम लाल, संतोष, लल्लन सिंह एवं जिला कांंग्रेस प्रवक्ता रविशंकर पाठक आदि उपस्थित थे।

                                   NEXT
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned