script

बनारस में नहीं रुक रहा ठेकेदारों की मौत का सिलसिला, एक और ने फासी लगा कर दी जान

locationवाराणसीPublished: Oct 16, 2019 04:54:41 pm

Submitted by:

Devesh Singh

ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव सुसाइड केस को लेकर मचा था हड़कंप, जानिए क्या है कहानी

Death Body

Death Body

वाराणसी. बनारस में ठेकेदारों का आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लंका थाना क्षेत्र के कंचनपुर स्थित इंद्रानगर में रहने वाले ठेकेदार मनोज सिंह (45) का फंदे पर लटकता हुआ शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। दो साल से काम नहीं मिलने से ठेकेदार परेशान था। पुलिस का कहना है कि मृतक को शराब पीने की आदत थी।
यह भी पढ़े:-सुप्रीम कोर्ट का राम मंदिर पर निर्णय आने के पहले ही संत समाज ने शुरू की खास पूजा
मनोज सिंह इन्द्रानगर स्थित एक तीन मंजिले मकान में किराये पर रहता था पहले वह डीरेका में ठेकेदारी करता था। लेकिन दो साल से उसकी ठेकेदारी बंद थी। ें मनोज की पत्नी व दो बच्चे गांव में अपने नाना व नानी के यहां रहते थे। काम बंद होने से मनोज बहुत परेशान था और शराब पीने लगा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि मौत से पहले मनोज किसी से फोन पर बात कर रहा था और फिर कमरे में सोने चला गया। दूसरे दिन सुबह उसके माता-पिता पहुंचे तो देखा कि कमरा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा तो मनोज का फंदे से लटकता हुआ शव दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
यह भी पढ़े:-मऊ ब्लास्ट में सामने आया चौकाने वाला खुलासा, 13 लोगों की गयी थी जान
ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव के सुसाइड करने से मचा था हड़कंप
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में उस समय हड़कंप मच गया था जब शहर के बड़े ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव ने बकाया भुगतान नहीं होने पर पीडब्ल्यूडी के कार्यालय में गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। इस घटनाक्रम ने सीएम योगी आदित्यनाथ के अधिकारियों की कलई खोल दी थी। तीन अधिकारियों को जेल जाना पड़ा था जबकि अन्य फरार हो गये थे। बाद में यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया। इसके बाद जलकल के ठेकेदार विनय श्रीवास्तव ने बकाया नहीं मिलने पर सुसाइड करने की कोशिश की थी और चिकित्सकों ने किसी तरह से उनकी जान बचायी।
यह भी पढ़े:-महिला का बनाया अश्लील वीडियो, 1400 बार बदल डाले नम्बर, फिर भी नहीं छोड़ा पीछा

ट्रेंडिंग वीडियो