scriptपहले दौड़ाया फिर काम के लिए सीएमओ कार्यालय के बाबू ने मांगी 40 हजार रिश्वत, रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार | corruption news First he made me run around, then the clerk of CMO office demanded 40 thousand rupees bribe for the work, he was arrested red handed | Patrika News
वाराणसी

पहले दौड़ाया फिर काम के लिए सीएमओ कार्यालय के बाबू ने मांगी 40 हजार रिश्वत, रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार

यूपी के गाजीपुर जिले में सीएमओ कार्यालय में तैनात बाबू को 40 हजार रूपए घूस लेते एन्टी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

वाराणसीJun 23, 2024 / 09:04 am

Krishna Rai

ghazipur news
Corruption News: गाजीपुर में एन्टी करप्शन वाराणसी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की और सीएमओ कार्यालय में तैनात एक बाबू को 40 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बाबू ने एक डायग्नोस्टिक सेंटर के री-रजिस्ट्रेशन के लिए रिश्वत की मांग की थी, और इसकी शिकायत डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक ने एंटी करप्शन की टीम से किया था। एंटी करप्शन टीम ने बाबू को ट्रैप किया। सदर कोतवाली क्षेत्र के पीजी कॉलेज चौराहे से बाबू की गिरफ्तारी हुई है। जो सीएमओ कार्यालय से लगभग 100 मीटर की दूरी पर है।
यह था पूरा मामला
सदर कोतवाली के पीजी कॉलेज चौराहे के पास शिव शक्ति डायग्नोस्टिक सेंटर संचालन हो रहा है। है. जिसका रजिस्ट्रेशन साल 2021 में ही खत्म हो गया था। डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक विजय विक्रम ने इसके री-रजिस्ट्रेशन के लिये सीएमओ कार्यालय में आवेदन किया था। सीएमओ ने विजय विक्रम को अपने कार्यालय के बाबू अनिल कुमार चौबे से मिलने को कहा था। जब विजय विक्रम विभाग के बाबू से मिले तो उसने पहले तो विजय विक्रम को कई महीने तक दौड़ाया। उसके बाद उनसे 40 हजार रूपयों की मांग की। विजय विक्रम ने इसकी शिकायत वाराणसी एंटी करप्शन की टीम से की, और एंटी करप्शन की टीम के जाल में बाबू फस गया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
सीएमओ कार्यालय में व्याप्त है भ्रष्टाचार
गाजीपुर के सीएमओ कार्यालय के खिलाफ हुई इस बड़ी कार्रवाई से महकमे में हडक़ंप मच गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि इस कार्यालय में हर काम पर पैसे की मांग की जाती है। यहां हर कुर्सी पर भ्रष्टाचार व्याप्त है।

Hindi News/ Varanasi / पहले दौड़ाया फिर काम के लिए सीएमओ कार्यालय के बाबू ने मांगी 40 हजार रिश्वत, रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो