scriptक्रिकेटर ईशांत ने मंगेतर प्रतिमा संग लिया गंगा आरती का लुत्फ | Criketer Ishant Sharma pray Maa Ganga in Kashi | Patrika News

क्रिकेटर ईशांत ने मंगेतर प्रतिमा संग लिया गंगा आरती का लुत्फ

locationवाराणसीPublished: Nov 01, 2016 11:54:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

अपने बीच तेज गेंदबाज को पा कर फैंस ने किया चियर अप,मां गंगा के साथ ईशांत के जयकारे भी लगे. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के लिए बुधवार को चुनी जाने वाली टीम में ईशांत का चयन तय माना जा रहा है। ऐसे में चयन से एक दिन पूर्व वह आए काशी. किया मां गंगा का पूजन.

cricketer Ishant Sharma

cricketer Ishant Sharma

वाराणसी. डेंगू के चलते न्यूजीलैंड श्रृंखला से दूर होने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के अगुवा तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मंगलवार की शाम पहुंचे काशी। बता दें कि नौ नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली श्रृंखला के लिए बुधवार को टीम चुनी जानी है। टीम में ईशांत का चयन तय माना जा रहा है। ऐसे में टीम चयन से एक दिन पूर्व शर्मा मंगलवार को पहुंचे काशी। उन्होंने मंगेतर प्रतीमा सिंह संग गंगा आरती का लुत्फ उठाया। लेकिन मीडिया से दूरी बनाए रखी। मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो कहा मैं साक्षात्कार नहीं देता।



Ishant



मां गंगा से आशीर्वाद लेने आए हैं ईशांत
ईशांत शर्मा काशी पहुंचते ही गए गए दशाश्वमेंध घाट। वहां गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली दैनिक गंगा आरती मे शामिल हुए। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली श्रृंखला के लिए उनका टीम में चयन तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह आगामी श्रृंखला में अपनी और टीम की सफलता के लिए मां गंगा का आशीर्वाद लेने आए हैं। उन्होंने मां गंगा का सविधि पूजन किया। 


कुछ इस तरह अपनी भावनाओं का किया इजहार
मां गंगा की भव्य आरती देख अभिभूत हुए। उन्होंने कूछ इस तरह अपनी भावनाओँ को शेयर किया,verypeaceful and amazing atmosphere. You feel connected to spiritual god. So thank you for everything.







ईशांत के साथ थीं उनकी मंगेतर
ईशांत के साथ उनकी मंगेतर बास्केट बॉल की नेशनल प्लेयर प्रतिमा सिंह और साला भी था। बता दें कि प्रतिमा काशी की ही रहने वाली हैं। अभी हाल ही में ईशांत और प्रतिमा की सगाई हुई है। 


cricketer Ishant Sharma



गंगा सेवा निधि ने किया सम्मानित
इस मौके पर गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, सचिव हनुमान यादव, सचिव सोसाइटी सुरजीत सिंघ, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी और गंगा सेवा निधी परिवार मौजूद रहा। गंगा सेवा निधि की ओर से क्रिकेट ईशांत को स्मृति चिह्न भी भेंट किया गया।





loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो