BREAKING NEWS मुम्बई में मजदूरी करते मिला बनारस का WANTED

BREAKING NEWS मुम्बई में मजदूरी करते मिला बनारस का WANTED
arrested criminal

क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

वाराणसी. जिसने लाखों की चोरी की हो, मिनटों में न जाने कितनी दुकानों का ताला तोड़ने वाला अगर आपको कही मजदूरी करते मिल जाए तो शायद यकीन न हो लेकिन यह सच है। बनारस का वांटेड मुजरिम मुम्बई में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी कर रहा था। क्राइम ब्रांच जब मौके पर पहुंची तो मुजरिम को देखकर एकबारगी यकीन न हुआ।
वर्ष 2008 से फरार चल रहा सलीम उर्फ़ कल्लू को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। पांच हजार इनामी बदमाश कल्लू आठ साल पहले बुलानाला क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणो के मालिक राजन कुमार सोनी की दुकान में हुई लगभग 20 लाख की चोरी में शामिल था। पुलिस ने मामले में चार चोरों को पकड़ा था लेकिन आज़मगढ़ निवासी कल्लू हाथ नहीं आया। पांच हजार इनामी कल्लू की कुछ दिनों पहले क्राइम ब्रांच को मुम्बई में लोकेशन मिली। सर्विलांस की मदद से पुलिस कल्लू के गिरेबान तक पहुँच गई। गिरफ़्तारी टीम में क्राइम ब्रांच के अतुल नारायण सिंह, ओम सिंह, विजय प्रताप सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned