scriptसीआरपीएफ के जवान भी घर-घर पहुंचकर कर रहे लोगों की मदद, हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी | CRPF jawans also helping people reaching from house to house | Patrika News

सीआरपीएफ के जवान भी घर-घर पहुंचकर कर रहे लोगों की मदद, हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी

locationवाराणसीPublished: Apr 04, 2020 11:00:09 am

Submitted by:

Neeraj Patel

लॉकडाउन के कारण गरीब व असहायों को हो रही परेशानियों को देखते हुए उनकी मदद के लिए सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं के बाद अब सीआरपीएफ के जवान भी आगे हैं।

सीआरपीएफ के जवान भी घर-घर पहुंचकर कर रहे लोगों की मदद, हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी

सीआरपीएफ के जवान भी घर-घर पहुंचकर कर रहे लोगों की मदद, हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी

वाराणसी. लॉकडाउन के कारण गरीब व असहायों को हो रही परेशानियों को देखते हुए उनकी मदद के लिए सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं के बाद अब सीआरपीएफ के जवान भी आगे हैं। सीआरपीएफ द्वारा कोरोना के संक्रमण को दूर करने के लिए शहर के गली-मोहल्लों में दवा व सेनिटाइजर के छिड़काव के साथ जरूरतमंदों तक राशन व खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है। जवानों द्वारा लोगों से दान लेकर जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचाई जा रही है।

वहीं नरेंद्र पाल कमांडेंट 95 बटालियन सीआरपीएफ ने लोगों से घर से न निकलने की अपील करते हुए बताया कि सीआरपीएफ द्वारा गैर सरकारी संस्थाओं से मिलकर जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाई जा रही ही। साथ ही लोगों की मदद के लिए 9411932942 और 0542-2587701 हेल्पलाइन नम्बर भी जारी कर दिया गया है। कमांडेंट ने बताया कि यदि किसी को किसी भी प्रकार की मदद की आवश्यकता हो तो वह जारी किए गए इस हेल्पलाइन नम्बर पर सम्पर्क कर सकता है।

बनारस में अब तक कोरोना के पांच केस

बनारस जिले में शुक्रवार की रात तक पांच कोरोना पॉजीटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी हैं। प्रशासन के साथ ही सामाजिक संगठन, शहर के विद्वतजन भी इस बात से चिंता मसान हैं की अगर इस बढ़ती संख्या को न रोका का सका तो बड़ी मुश्किल हो जायेगी। आज कई संगठनों के प्रमुख एक साथ आकर शहर के लोगों से अपील करेंगे की वो सोशल डिस्टनसिंग का पूरी तरह पालन करते हुए। कोरोना के बढ़ते खतरे को रोकने में प्रशासन का साथ दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो