BREAKING NEWS नरमुंड के लिए काट दिया लाश का गला !

 BREAKING NEWS नरमुंड के लिए काट दिया लाश का गला !
cut dead bodies

गंगा किनारे चल रहा गोरखधंधा, मौन बनारस पुलिस

वाराणसी. मोक्ष नगरी काशी में सोमवार देर रात सनसनीखेज मामला सामने आया। सोमवार रात तंत्र-मन्त्र के नाम पर कुछ तांत्रिकों द्वारा गंगा में बह रही लाश का गला काट दिया। सिर विहीन शव मीरघाट इलाके में देर रात घाट किनारे मिला। सिर विहीन लाश देखकर इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। लाश पट्टी से बंधी थी। देखकर प्रतीत हो रहा था पोस्टमार्टम के बाद शव का उचित तरीके से अंतिम संस्कार नहीं किया गया था। हैरानी की बात यह कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

मणिकर्णिका घाट पर सिर विहीन लाश की खोपड़ी

सूत्रों की माने तो मीरघाट पर मिली लाश की खोपड़ी मणिकर्णिका घाट पर है। वहाँ पर मद्रास से तंत्र- मन्त्र के नाम पर कुछ साधु वेशधारी बीते दो माह से टिके हैं। उन लोगों ने गंगापार झोपड़ी भी बना रखी हैं। सूत्रों की माने तो तंत्र मन्त्र की आड़ में यह लोग गंगा में बहने वाली लाशों का सिर काटकर रख लेते हैं और कुछ दिन बाद तस्करों को बेच देते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned