script

जैतपुरा इलाके में तेज धमाके संग विस्फोट, मचा हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Dec 23, 2018 01:45:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

गुब्बारे में गैस भरने वाले सिलेंडर में हुआ विस्फोट। पुलिस मौके पर, पड़ताल जारी।

 Cylinder blast Jaitpura varanasi 05 injured, one serious

Cylinder blast Jaitpura varanasi 05 injured, one serious

वाराणसी. रविवार की सुबह जैतपुरा इलाका वासियों के लिए खौफनाक रही। तेज आवाज के साथ हुए विस्फोट से पूरा इलाका दहल उठा। चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए भागते नजर आए। इस विस्फोट में पांच लोग जख्मी हुए जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। धमाके की जानकारी होते ही चेतगंज सीओ अंकिता सिंह ने मय फोर्स घटनास्‍थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
विस्फोट की तेज आवाज सुन कर जैसे ही लोग भाग कर मौके पर पहुंचे तो पाया कि आधा दर्जन लोग लहुलुहान हो कर जमीन पर तड़प रहे हैं। सभी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों के मुताबिक एक की हालत नाजुक है। जानकारी के मुताबिक जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खीघाट इलाके में सिराजुद्दीन के घर में कुछ लोग किराये पर रहते हैं। इसी में से एक कल्‍लू गुब्‍बारे में हवा भरने का काम करता है।
सीओ अंकिता सिंह के अनुसार कल्‍लू रविवार की सुबह जब गुब्‍बारे में हवा भर रहा था उसी वक्‍त तेज धमाका हुआ। पुलिस अधिकारी की मानें तो इसमें अबतक पांच लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें कबीरचौरा और दीनदयाल अस्‍पताल भेजा गया है। धमाके में मकान मालिक सिराजुद्दीन की लड़कियां भी घायल हुई हैं, इसमें एक व्‍यक्‍ति जोकि जेसीबी चालक है उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो