वाहनों की टक्कर ने कुचल दिया बेटी की शादी का अरमान

वाहनों की टक्कर ने कुचल दिया बेटी की शादी का अरमान
death in road accident

सड़क हादसे में पिता की मौत से बदहवास परिवार

वाराणसी. वह अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था पर उसे क्या मालूम की मौत उसका इंतज़ार कर रही है। वाहनों की तेज रफ़्तार के बीच हुई टक्कर में एक पिता को अपनी जान गंवानी पड़ी।

जानकारी के अनुसार वाराणसी के जंसा थाना  क्षेत्र के कतवारूपुर निवासी हनीफ शनिवार शाम घर के सामने सड़क की पटरी से दूकान पर पान खाने के लिए जा रहे थे। इसी बीच भदोही की तरफ से इंडिगो कार व टेम्पो के बीच रफ़्तार की जंग चल रही थी। वाहनों की आपस में ओवरटेक की होड़ में करने में हनीफ को कुचल दिया। हनीफ की मौके पर मौत हो गई। परिजन शव को घर के सामने वाराणसी भदोही मार्ग पर रख कर चक्का जाम कर प्रशासन से मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जंसा सुरेन्द्र कुमार व एसआई कमलेश यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया परंतु लोग बड़े अधिकारियो को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े थे। मृतक के पास तीन पुत्री और एक पुत्र है। बड़ी पुत्री सरिता का निकाह 5 मई को तय था। बेटी के शादी की तैयारी में हनीफ लगा था।जाम लगाने वालो में गुलाब नट,राजेन्द्र नट अहमद, बस्ती के अमरेश नट, गुल्लू नट,सलाउ.करीम आदि लोग शामिल थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned