scriptDeath of cousins resident of Palamu due to drowning in Ganga in Kashi bad condition of family | काशी में गंगा में डूबने का सिलसिला जारी, पलामू निवासी चचेरे भाइयों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल | Patrika News

काशी में गंगा में डूबने का सिलसिला जारी, पलामू निवासी चचेरे भाइयों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

काशी में लोगों का गंगा में डूबने का सिलसिला जारी है। सोमवार को गंगा में तीन शव मिले। इसमें दो चचेरे भाइयों का शव भी शामिल है। ये दोनों भाई झारखंड के मूल निवासी रहे। सूचना पर पहुंचे परिवारजन बच्चों का शव देख खुद को रोक नहीं सके और बिलख-बिलख कर रो पड़े।

वाराणसी

Published: June 13, 2022 04:45:17 pm

वाराणसी. इस बार जिस तरह से रिकार्डतोड़ गर्मी पड़ रही उसी अनुपात में लोगों का गंगा में डूबने का सिलसिला जारी है। अब तो हर दिन ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं। ताजा घटनाक्रम में अहिल्याबाई घाट पर सोमवार सुबह 3 युवकों का शव उतराया मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया। जांच के बाद पुलिस ने 2 युवकों की शिनाख्त चचेरे भाईयों के रूप में की। एक अन्य शव रविवार को जानकी घाट पर डूबे झांसी के युवक की थी।
गंगा में डूबने से चचेरे भाइयों की मौत
गंगा में डूबने से चचेरे भाइयों की मौत
पलामू के रहने वाले थे युवक

घटना के संबंध में दशाश्वमेध थाना प्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया कि शवों के मिलने के बाद की गई छानबीन में पता चला कि प्रियांशु कुमार सिंह (14) और अमन राज सिंह (15) झारखंड के पलामू जिले के बाराही थाना हुसैनाबाद के मूल निवासी थे। दोनों चचेरे भाई थए। वो रविवार को पीसीसी की परीक्षा में शामिल होने वाराणसी आए थे। दोनों लंका क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां रुके थे। वो कल शाम को घूमने के लिए निकले थे। आशंका जताई जा रही है कि दोनों किसी घाट पर स्नान के दौरान डूब गए और आज उनका शव अहिल्याबाई घाट पर उतराया मिला। थानाध्यक्ष ने बताया की दोनो युवकों के पिता संजय सिंह और बिपिन बिहारी सिंह वाराणसी पहुंच गए हैं। शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
तीसरा शव झांसी के युवक का

थानाध्यक्ष ने बताया कि तीसरे शव की शिनाख्त योगेश कुमार सोनी (26) निवासी नई बस्ती, कटरा थाना गुरसराय जिला झांसी के रूप में हुई है। वो रविवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र के जानकीघाट पर स्नान करते वक्त डूब गया था। उसके शव की तलाश में लगातार पुलिस रेस्क्यू कर रही थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.