scriptdeath of youth resident of Rae Bareli in horrific road accident in varanasi | वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, रायबरेली निवासी युवक की मौत | Patrika News

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, रायबरेली निवासी युवक की मौत

-झारखंड के लोहरदगा से जा रहे थे रायबरेली
-बीरभानपुर में हुई दुर्घटना
-महिला व दो बच्चे अस्पलात में भर्ती

वाराणसी

Updated: December 07, 2021 03:52:44 pm

वाराणसी. जिले के बीरभानपुर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में युवक की मौतदुर्घटना की सूचना मिलते ही राजातालाब थाना प्रभारी राम आशीष सहयोगी सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से क्षतिग्रस्त इनोवा कार में फंसे घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और बीएचयू के ट्रामा सेंटर भेजा। साथ ही परिजनों को सूचित कर बुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के लोहरदगा निवासी परिवार इनोवा कार से रायबरेली जा रहा था। कार को चालक ड्राइव कर रहा था। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड इतनी ज्यादा रही कि ड्राइवर का नियंत्रण ही बिगड़ गया। नतीजतन तड़के करीब पांच बजे कार जब रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के राजातालाब के बीरभानपुर हाईवे स्थित हनुमान मंदिर के समीप पहुंची तो कार हाईवे किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे कार के परखचे उड़ गए। दुर्घटना के बाद चालक कार से बाहर निकल कर मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में परिवार के मुखिया 30 वर्षीय शशिकांत मौर्य ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पिछली सीट पर बैठी पत्नी और बेटी बुरी तरह घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शशिकांत इनोवा से अपने गांव रायबरेली जा रहे थे।
बताया जा रहा है कि रायबरेली के सिरसोइ, समरसपुर, निवासी शशिकांत मौर्या झारखंड के लोहरदगा के राइस मिल में काम करते थे। सोमवार की देर रात किराए की इनोवा कार से पत्नी उर्मिला मौर्य (26 वर्ष), बेटा आर्यन उर्फ मयंक (7वर्ष) और बेटी माही (10 वर्ष) के साथ रायबरेली को निकले। शशिकांत आगे ड्राइवर के साथ बैठे और पत्नी-बच्चों को पीछे बिठाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.