उत्पाती बंदर बने युवक की मौत का कारण

उत्पाती बंदर बने युवक की मौत का कारण
angry monkey

बंदरों को पकडऩे के नाम पर नगर निगम कर चुका है लाखों का खेल

वाराणसी. काशी में बंदरों का उत्पात बढ़ता जा रहा है। बीते एक साल के भीतर बंदरों के कारण कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी तो कइयों को महीनों अस्पताल का चक्कर काटना पड़ा। गुरुवार को काशी में बंदरों के उत्पात के चलते एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।
चेतगंज थाना क्षेत्र के रामकटोरा इलाके में शाम को जैतपुरा निवासी अजय अपने दोस्त के साथ एक मोबाइल की दुकान के बाहर खड़ा था। दुकान की छत पर बंदर उत्पात मचा रहे थे। बंदरों के उत्पात के चलते अचानक नवनिर्मित छज्जा अचानक गिर पड़ा और बीस वर्षीय अजय के ऊपर छज्जा का एक बड़ा हिस्सा गिर पड़ा। लहूलुहान अजय को तत्काल आसपास के लोग मंडलीय अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  
गौरतलब है कि नगर निगम ने वाराणसी में आंतक का पर्याय बन चुके बंदरों को पकड़कर मथुरा भेजा था। सूत्रों के अनुसार नगर निगम ने बंदरों को पकडऩे और मथुरा भेजने के नाम पर लाखों का खेल किया था। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned