scriptबनारस के जाम में फंसी डीजीपी की पत्नी, पुलिस के हाथ-पांव फूले, घंटों घनघनाते रहे कंट्रोल रूम के वायरलेस | DGP Om Prakash Singh wife Stuck in Varanasi Jam | Patrika News

बनारस के जाम में फंसी डीजीपी की पत्नी, पुलिस के हाथ-पांव फूले, घंटों घनघनाते रहे कंट्रोल रूम के वायरलेस

locationवाराणसीPublished: Oct 07, 2018 08:41:22 am

बनारस में शुक्रवार का भीषण जाम के बीच काफी देर तक फंसी रही डीजीपी की पत्नी की गाड़ी।

varanasi jam

वाराणसी का जाम

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में यूं तो जाम एक आम समस्या है और यह परेशानी अब शहरवालों के लिये आदत बन चुकी है। पर शहर के लोगों की इस परेशानी का अंदाजा यूपी पुलिस के सबसे बड़े अधिकारी यानि डीजीपी उत्तर प्रदेश ओम प्रकाश सिंह की पत्नी भी दो चार हुईं। बनारस पहुंचीं डीजीपी की पत्नी की गाड़ी बनारस के भीषण जाम में फंस गयी। इस खबर के बाद तो वाराणसी पुलिस में हड़कम्प मच गया। हालांकि स्थानीय मीडिया के पूछे जाने पर पुलिस ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि उन्हें डीजीपी की पत्नी के शहर में होने की कोई सूचना है।
बताया गया है कि शहर में लगने वाले जाम से वाकिफ पुलिस के लिये यह कोई नई बात नहीं कि कहीं जाम लग गया है। पर इस बार मामला कुछ अलग ही था। इस बार डीजीपी ओपी सिंह की पत्नी नीलम सिंह शुक्रवार को बनारस के भीषण जाम का शिकार बनीं। उनकी गाड़ी सिगरा क्षेत्र में लगे भीषण जाम में फंस गयीं। बनारस की पुलिस को इस बात की जानकारी मिलते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। कंट्रोल रूम में वायरलेस घनघनाने लगे तो थानाध्यक्ष से लेकर अधिकारियों तक के मोबाइल फोन भी बजने लगे। सिगरा और चेतगंज थाने की पुलिस ने बड़ी मशक्कत और कोशिश के बाद जाकर जाम खुलवाया, तब जाकर काफी देर से जाम के झाम में फंसी डीजीपी की पतनी नीलम सिंह की गाड़ी आगे को रवाना हो सकी। हालांकि इस एसपी ट्रैफिक सुरेश चन्द्र रावत, एसएसपी पीआरओ समेत अन्य अधिकारियों ने भी डीजीपी की पत्नी के शहर में होने की सूचना से अनभिज्ञता जतायी।
इन जगहों पर लगा था जाम

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव के नामांकन जुलूस के चलते सिगरा क्षेत्र में जाम लगा था। कैंट रेलवे स्टेशन से चौकाघाट के बीच चल रहे फ्लाईओवर निर्माण के चलते रूट डायवर्जन चल रहा है। इन दोनों कारणों के चलते सिगरा से लेकर तेलिय बाग अंधरापुल तक भीषण जाम लगा हुआ था। गाड़ियों की कतारें लगी थीं1 डायवर्जन के चलते इंग्लिशिया लाइन, सिगरा,ख् मलदहिया, तेलिया बाग, अंधरापुल और नदेसर पर भीषण जाम रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो