scriptअपहरण के बाद अधमरा कर खेत में फेंक दिया | Thrown half dead on farm after kidnapping | Patrika News

अपहरण के बाद अधमरा कर खेत में फेंक दिया

locationजौनपुरPublished: Feb 17, 2016 02:21:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

मटीली राठान पुलिस ने एक युवक को गंभीर बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मटीली राठान पुलिस ने एक युवक को गंभीर बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक को छह एफ के पास खेत में बने कमरे से उठाकर 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। युवक के बयान दर्ज नहीं होने से उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने खेत मालिक की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपितों पर अपहरण और जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।
थाना प्रभारी पीडी शर्मा ने बताया कि छह एफ के सरपंच सत्यनारायण यादव ने मंगलवार दोपहर को सूचना दी। उनके सड़क के पास लगतंे खंेत के कमरे में एक अज्ञात युवक बेहोश पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना किया। युवक के सिर और बदन पर गहरी चोटों के निशान हैं। उसको कोई गहरा नशा देकर अचेत किया गया है। वह होश में नहीं होने के कारण यह पता नहीं चला कि कहां का रहने वाला है। हालांकि पुलिस ने खेत मालिक सरपंच की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अपहरण और हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।
खेत में गाड़ी के टायरों के निशान
थाना प्रभारी ने बताया कि जिस जगह युवक को बेहोश कर डाला गया वहां पर किसी चौपहिया वाहन के टायरों के निशान मिले हैं। संभवत: अज्ञात आरोपित युवक को अपहरण कर गाड़ी के जरिए यहां तक लेकर आए होंगे। इस वारदात के पीछे के कारण का पता घायल युवक के होश में आने के बाद ही चल पाएगा। जिला अस्पताल में चिकित्सक उसे उपचार देने में जुटे हुए हैं।
जेब में मिली संगरिया से हनुमानगढ़ तक की टिकट
थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की तलाशी में उसके पास से पर्स मिला है। उसमें कुछ रुपए और दो विजिटिंग कार्ड मिले हैं। ये कार्ड हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित दुकान के हैं। इसके साथ ही उसके पास से 15 फरवरी की संगरिया से हनुमानगढ़ तक की रोडवेज की टिकट मिली है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पीडि़त हनुमानगढ़ जिले का रहने वाला है। उसके पर्स में पहचान के लायक अन्य कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। युवक की फोटो हनुमानगढ़ और गंगानगर के सभी पुलिस स्टेशन को पहुंचा दी है। हालांकि अभी तक पीडि़त की कहीं गुमसुदगी दर्ज होने की जानकारी सामने नहीं आई है।
एक महिला का मिला है नंबर
जांच अधिकारी थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त के पास से एक मोबाइल नंबर मिला है। यह सादुलशहर रोड स्थित एक गांव निवासी महिला का है। महिला गांव में ब्यूटी पार्लर का काम करती है। उसे फोनकर जिला अस्पताल में पहचान के लिए बुलाया गया था। महिला अपने पति के साथ अस्पताल पहुंची और घायल को पहचानने से इनकार कर दिया। उसने पीडि़त के पास मोबाइल नंबर पहुंचने की भी कोई साफ जानकारी नहीं दी। पीडि़त के पास से चूरा पोस्त की एक पूड़ी भी मिली है। संभवत: वह नशे का आदी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो