चंदौली. धीना थाना क्षेत्र के एवती गांव के समीप डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के अनुसार यह टैंकर अलीनगर से डीजल लेकर धीना थाना क्षेत्र के किसी पेट्रोल पंप पर सप्लाई के लिए जा रहा था। टैंकर पलटते ही ग्रामीण तेल लेने के लिए टैंकर की तरफ दौड़ पड़े । लेकिन किसी ने सौ नम्बर को कॉल कर सूचना दी । सूचना पाते है धीना पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया ।

 

 

सूचना पर क्षेत्राधिकारी सकलडीहा त्रिपुरारी पांडेय भी एवती गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया । वहीं पर सुरक्षा की दृष्टि से ग्रामीणों को दूर हटा करके चारों तरफ पुलिस की ड्यूटी लगाकर के क्रेन के सहारे टैंकर को सुरक्षित क्रेन के द्वारा उठाया गया है। समय रहते पुलिस सतर्क हो गई और मौके पर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया । जिससे बढ़ी घटना होने से बच गई ।क्योंकि पलटे टैंकर से तेल लूटने के लिए ग्रामीण वहां बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए। कोई अनहोनी हो जाता तो बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था।

 

 

 

वही मौके पर पहुंचे सीओ सकलडीहा त्रिपुरारी पांडे का कहना है समय रहते सूचना मिल गई । इसलिए पुलिस ने घेराबंदी कर ली और क्रेन मंगाकर टैंकर को सीधा किया गया। जिससे समय रहते सब कुछ संभाल लिया गया नहीं तो किसी की शरारत से बड़ी घटना हो सकती थी । क्योंकि टैंकर में लदा तेल ज्वलनशील पदार्थ होता है और बहुत तेजी से फैलता है। इसको देखते हुए पुलिस ने सतर्कता बरती और समय से हालात पर काबू पा लिया । सीओ त्रिपुरारी पांडे ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर टैंकर के पास से हटाया ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned